DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बलिया में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, करंट लगने से दो युवकों की मौत, एक झुलसा
उत्तर प्रदेश

बलिया में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, करंट लगने से दो युवकों की मौत, एक झुलसा

बलिया लाइ‌व हिन्दुस्तानPublished By: Yogesh Yadav
Thu, 18 Feb 2021 08:57 PM
बलिया में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, करंट लगने से दो युवकों की मौत, एक झुलसा

बलिया में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान बड़ा हादसा हो गया। हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। एक युवक झुलस गया है। तीनों युवक जुलूस में शामिल डीजे पर बैठे थे। एक युवक डीजे का संचालन कर रहा था। घटना रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव के पलानी मौजा में हुई। 

सुल्तानपुर गांव में सरस्वती पूजा का आयोजन युवकों ने किया था। सरस्वती प्रतिमा का विसर्जन करने के लिए जुलूस को लेकर युवकों की टोली डीजे पर डांस करते हुए निकली। इसमें शहर के बेदुआ मोहल्ले के करीमन उर्फ राधे मोहन राम (20), बंटी मिश्रा (21) निवासी बेदुआ और जीतू कन्नौजिया (19) पिकअप पर लगे डीजे बाक्स के ऊपर बैठे थे। इसी बीच ऊपर से गुजरे हाईटेंशन तार की चपेट में तीनों आ गए और झुलसते हुए जमीन पर गिर पड़े। 

हादसा होते ही जुलूस में  अफरातफरी मच गई। तीनों को तत्काल रसड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चिकित्सकों ने जांच के बाद करीमन व बंटी मिश्रा को मृत घोषित कर दिया। जीतू की हालत गंभीर देख वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव, क्षेत्राधिकारी केपी सिंह, प्रभारी निरीक्षक नागेश उपाध्याय मौके पर पहुंचे। घटना के बाद पूजा कमेटी के सदस्य गांव छोड़कर फरार हो गए। पुलिस इनकी तलाश में जुट गई है।

बंटी की तीन माह पहले ही हुई थी शादी, बेदुआ में छाया मातम
हाईटेंशन तार की चपेट में आने दो युवकों की मौत के बाद बेदुआ में मातम छा गया। इसमें बंटी माता-पिता का इकलौता लड़का था। इसकी शादी अभी तीन माह पूर्व बल्लीपुर निवासी गुडिय़ा से हुई थी। नव विवाहिता घटना की सूचना मिलने पर बेहोश हो गई। वहीं करीमन के ऊपर परिवार के सात सदस्यों की जिम्मेदारी थी। इसके परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। घटना की खबर पाते ही बेदुआ मोहल्ले से सैकड़ों लोग जिला अस्पताल पहुंच गए।

संबंधित खबरें