ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशमैनपुरीः गोद भराई के दो दिन बाद ही बेटी का पिता ने घोंट दिया गला, शव को घेर में ही दबाया

मैनपुरीः गोद भराई के दो दिन बाद ही बेटी का पिता ने घोंट दिया गला, शव को घेर में ही दबाया

मैनपुरी में हॉरर कीलिंग का मामला सामने आया है। दो दिन पहले जिस बेटी की गोद भराई की थी उसी की पिता और परिवारवालों ने गला घोंटकर हत्या कर दी। शव घर के पास बने घेर में दबा कर पूरा परिवार ही रार हो गया।

मैनपुरीः गोद भराई के दो दिन बाद ही बेटी का पिता ने घोंट दिया गला, शव को घेर में ही दबाया
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,भोगांव (मैनपुरी)Fri, 20 Jan 2023 09:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दो दिन पहले जिस बेटी की गोद भराई की थी उसी की पिता और परिवारवालों ने गला घोंटकर हत्या कर दी। शव घर के पास बने घेर में दबाया और फरार हो गए। वारदात के पीछे पड़ोसी गांव के युवक से प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। पुलिस ने गांव के ही चौकीदार की तहरीर पर पिता व घरवालों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

भोगांव थाना क्षेत्र के मौजेपुर में निवासी अशोक यादव के घर में रात में मारपीट का शोर शराबा चलता रहा। सुबह अचानक परिवारवाले घर पर ताला लगा कर भाग निकले। उनमें अशोक की बेटी ज्योति नहीं थी। शक के आधार पर किसी ग्रामीण ने पुलिस को किसी अनिष्ट की सूचना दी। इस पर एसपी विनोद कुमार, सीओ भोगांव विजय पाल सिंह, भोगांव थाना प्रभारी बीएस भाटी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। निशानदेही पर पुलिस मकान के निकट बने घेर में पहुंची और चार फुट गहरा गड्ढा खोदकर ज्योति का शव निकाला गया। इस दौरान सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए। 

घटना की जानकारी लेने के बाद बड़ी हविलिया निवासी पुलिस चौकीदार मनोज पुत्र लालमन कठेरिया ने पिता और घरवालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। इसके अनुसार मौजेपुर निवासी अशोक की बेटी के पड़ोसी गांव नगला हरीसिंह निवासी युवक से प्रेम संबंध थे। घरवाले इसके विरोध में थे।

गुरुवार की रात अशोक यादव और उसके परिजनों ने मिलकर बेटी की गला घोंटकर हत्या की शव मकान के अंदर बने घेर में गड्ढा खोदकर दबा दिया। घटना के बाद पूरा परिवार फरार हो गया। पुलिस ने चौकीदार की तहरीर पर आरोपी पिता व उसके परिजनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। 

18 जनवरी को ही हुई थी गोद भराई 
भोगांव। सीओ भोगांव ने बताया कि नगला हरीसिंह निवासी युवक से ज्योति के प्रेम संबंध थे। परिवार इन संबंधों को लेकर विरोध कर रहा था। इसी के चलते ज्योति की शादी अलीगंज, एटा से तय हो गई थी। 18 जनवरी को ज्योति की गोद भराई की रस्म भी हो गई थी। रस्म होने के बाद भी उसने शादी से इंकार किया तो पिता ने उसका गला घोंट दिया। 

एसपी विनोद कुमार के अनुसार हत्यारोपी पिता और उसके परिवारवाले फरार हो गए हैं। चौकीदार की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।