ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशVideo: मैंने जहर खा लिया मुझे बचा लो डॉक्टर साहब...चूहा मार दवाई खाकर भागते हुए अस्पताल पहुंचा युवक

Video: मैंने जहर खा लिया मुझे बचा लो डॉक्टर साहब...चूहा मार दवाई खाकर भागते हुए अस्पताल पहुंचा युवक

सोशल मीडिया पर एक युवक को वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक अपनी जान बचाने की डॉक्टर से गुहार लगा रहा है। युवक कह रहा है कि डॉक्टर साहब मुझे बचा लो, मैंने जहर खा लिया।

Video: मैंने जहर खा लिया मुझे बचा लो डॉक्टर साहब...चूहा मार दवाई खाकर भागते हुए अस्पताल पहुंचा युवक
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,संभलMon, 29 Jan 2024 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर एक युवक को वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक अपनी जान बचाने की डॉक्टर से गुहार लगा रहा है। युवक कह रहा है कि डॉक्टर साहब मुझे बचा लो, मैंने जहर खा लिया। इसके बाद अस्पताल प्रशासन युवक को पकड़कर स्ट्रेचर पर लिटाता है और फिर इलाज शुरू होता है। इसका वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और फिर वायरल हो गया। पुलिस जांच पड़ताल में पता चला है कि जहर खाने वाले युवक ने कुकर्म के झूठे मुकदमे से आहत होकर ऐसा कदम उठाया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अफवाह फैलाने वाले पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कैलादेवी थाना क्षेत्र के गांव बहादुरपुर सराय उर्फ रायपुर निवासी सतेंद्र कुमार ने रविवार दोपहर को घर में रखी चूहा मारने की दवा खा ली थी। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जिला अस्पताल पहुंचने पर गाड़ी से उतरते ही सतेंद्र चिल्लाते हुए इमरजेंसी कक्ष में दौड़कर पहुंचा। वहां जाकर कर्मचारियों से बोला कि उसने जहर खा लिया है। डॉक्टर साहब उसे बचा लो। इमरजेंसी में मौजूद चिकित्साकर्मियों ने उसका उपचार कर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया था। इमरजेंसी में चीखते हुए दौड़कर पहुंचने की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

वहीं इस मामले में सोमवार को सतेंद्र सिंह के भाई यशपाल सिंह ने थाने में तहरीर दी। जिसमें बताया कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसके भाई सतेंद्र पर आरोप लगाते हुए झूठी अफवाह फैलाई कि उसने बच्चे के साथ कुकर्म किया है। इससे आहत होकर सतेंद्र सिंह ने चूहा मारने की दवा खा ली थी। संभल एएसपी श्रीश्चंद्र ने बताया, कैलादेवी क्षेत्र के गांव रायपुर निवासी सतेंद्र रविवार को जहर खाकर अस्पताल पहुंचा। उसके परिजनों ने अवगत कराया कि वह डिप्रेशन का शिकार था। परिजनों ने तहरीर दी कि पड़ोस के एक युवक ने झूठी अफवाह फैलाई कि सतेंद्र ने उसके बेटे के साथ कुकर्म किया है। जिससे डिप्रेशन में आकर उसने जहर खा लिया। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें