ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबेडरूम में पर्दे के पीछे नज़र पड़ते ही चीख पड़ी नौकरानी, रिटायर्ड कर्नल के घर अचानक हथौड़ा वार

बेडरूम में पर्दे के पीछे नज़र पड़ते ही चीख पड़ी नौकरानी, रिटायर्ड कर्नल के घर अचानक हथौड़ा वार

Meerut News: रिटायर्ड कर्नल के घर में चोरी करने के लिए घुसे नेपाली नौकर ने परिवार के लोगों पर हथौड़े से वार कर दिया। इस दौरान परिवार के लोगों ने किसी तरह आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

बेडरूम में पर्दे के पीछे नज़र पड़ते ही चीख पड़ी नौकरानी, रिटायर्ड कर्नल के घर अचानक हथौड़ा वार
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,मेरठSat, 18 May 2024 09:22 AM
ऐप पर पढ़ें

Meerut Crime News: मेरठ की डिफेंस कॉलोनी में रिटायर्ड कर्नल के घर में चोरी करने के लिए घुसे नेपाली नौकर ने परिवार के लोगों पर हथौड़े से वार कर दिया। इस दौरान परिवार के लोगों ने किसी तरह आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया।

डिफेंस कॉलोनी स्थित ए 95 में रिटायर्ड कर्नल सुर्दशन सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी एक स्कूल में प्रिंसिपल है। गुरुवार की शाम पांच बजे पूनम सिंह घर के लॉन में टहल रही थी। इस दौरान नौकरानी सपना कमरे के अंदर गई तो बेडरूम के पर्दे के पीछे छिपे एक युवक को देखकर उसकी चीख निकल गई। इसके बाद पूनम सिंह और अन्य नौकर मौके पर पहुंचे तो आरोपी ने उनके उन पर हथौड़े से वार करने का प्रयास किया।

इसके बाद पूनम सिंह और केयर टेकर वसीम सैफी ने उसकी घेराबंदी करते हुए उसे दबोच लिया। आरोपी ने अपना नाम नेपाल निवासी बल बहादुर पुत्र कनक बहादुर बताया। उसने बताया कि वर्तमान में वह दिल्ली में रहता है। पूछताछ में पता चला कि करीब 6-7 साल पहले आरोपी की मां रिता राय पूनम सिंह के मकान में काम करती थी। जो बिना बताए नेपाल चली गई थी और इस दौरान आरोपी अपनी मां के साथ घर में रहा था।

आरोपी ने बताया कि वह चोरी करने के उद्देश्य से घर में घुसा था। जब आरोपी की तलाशी ली गई तो उसके बैग के अंदर से एक हथौड़, पिलास और अन्य सामान मिला। इसके बाद केयर टेकर वसीम सैफी ने घटना की जानाकरी डायल 112 पर दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और गंगानगर थाने ले गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया।

शीलकुंज कॉलोनी में व्यापारी के घर 10 लाख की चोरी
वहीं मेरठ के ही मोदीपुरम में छुट्टी मनाने गोवा गए कपड़ा व्यापारी के घर चोरों ने धावा बोलकर लगभग 10 लाख रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया। पॉश कॉलोनी में हुई चोरी की घटना से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बना है। पीड़ित ने थाने पर घटना की तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

गुरुकुल कॉलेज के पास स्थित शीलकुंज कालोनी निवासी जगदीप सिंह ने बताया कि उनका बेगमपुल पर गोल्डी साड़ी पैलेस के नाम से शोरूम है। जगदीप ने बताया कि वह अपने परिवार समेत 12 मई को गोवा घूमने गए थे। 16 मई को वह वापस अपने घर पहुंचे तो घर के बेडरूम में सामान बिखरा पड़ा था। तिजौरी से करीब सात लाख रुपये व तीन लाख रुपये कीमत के जेवरात चोरी कर ले गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की शुरू कर दी है।

कुछ समय पहले भी डिफेंस में हुई थी वारदात
कुछ समय पूर्व एक युवक किसी डॉक्टर का पता पूछते हुए डिफेंस कॉलोनी के अंदर प्रवेश कर गया। इस दौरान उसने पता पूछते हुए एक युवक पर हमला करते हुए उसे घायल कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया था। वहीं पूर्व में घर में काम करने वाली नौकरानी के बेटे की इस करतूत से सभी लोग सदमे में हैं।