ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमैं मरने जा रही हूं, तुम दूसरी शादी कर लेना...सुसाइड नोट लिखकर पत्नी हुई लापता, तलाश में जुटी पुलिस

मैं मरने जा रही हूं, तुम दूसरी शादी कर लेना...सुसाइड नोट लिखकर पत्नी हुई लापता, तलाश में जुटी पुलिस

तुम मुझे मोटी कहते हो, इसलिए मैं मरने जा रही हूं, तुम दूसरी शादी कर लेना.. यह शब्द महमूदाबाद के बाबूपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता विवाहिता के कमरे में मिले सुसाइड नोट के हैं।

मैं मरने जा रही हूं, तुम दूसरी शादी कर लेना...सुसाइड नोट लिखकर पत्नी हुई लापता, तलाश में जुटी पुलिस
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,महमूदाबाद (सीतापुर)Fri, 24 May 2024 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

तुम मुझे मोटी कहते हो, इसलिए मैं मरने जा रही हूं, तुम दूसरी शादी कर लेना.. यह शब्द महमूदाबाद के बाबूपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता विवाहिता के कमरे में मिले सुसाइड नोट के हैं। लापता विवाहिता के ससुर निजामुद्दीन ने कोतवाली में तहरीर देकर विवाहिता की तलाश की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महमूदाबाद के बाबूपुर निवासी खुशनुमा (25) पत्नी मोईनुद्दीन गुरुवार की शाम छह बजे घरेलू सामान लेने दुकान गई थी। इसके बाद वापस नहीं लौटी। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी खुशनुमा का पता नहीं चल सका। खुशनुमा के कमरे की तलाशी लेने पर एक सुसाइड नोट पड़ा मिला तथा कमरे में रखे जेवर और मोबाइल गायब मिला।

सुसाइड नोट में लिखा है कि हमारी वजह से सबको तकलीफ होती थी क्योंकि हम पर झूठा इल्जाम लगाया जाता था। अगर भरोसा नहीं था तो बाहर क्यों गए थे। हम ऐसी जगह मरेंगे कि लाश तक नही पाओगे और मोईनुद्दीन तुम दूसरी शादी कर लेना। क्योंकि आप लोग ताना मारते थे कि मैं मोटी हूं। मैं झूठे इल्जाम सुनते-सुनते परेशान हो गई थी। आप रोज-रोज तलाक करते थे आप लोगों के शक ने मेरी जान ले ली। रेलवे के नीचे या नदी में अपनी जान दे दूंगी। सुसाइड नोट मिलने के बाद के परिवार में खलबली मच गई। घर वालों ने तुरंत पुलिस से संपर्क साधा और पूरी बात बताई। हालांकि सुसाइड नोट के बाद तहरीर के आधार पर पुलिस ने विवाहिता की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाल अनिल सिंह ने बताया कि लापता विवाहिता के मोबाइल नंबर का सीडीआर मंगवाया गया है। विवाहिता की तलाश की जा रही है।