ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमैं इससे मोहब्बत करता हूं, शादी हुई तो गोली से उड़ा दूंगा...लड़की के घरवालों को युवक ने भेजा धमकी भरा VIDEO

मैं इससे मोहब्बत करता हूं, शादी हुई तो गोली से उड़ा दूंगा...लड़की के घरवालों को युवक ने भेजा धमकी भरा VIDEO

यूपी के बागपत जिले से एक हैरान-परेशान कर देने वाला मामला सामने आया। इस वाकये के बाद से लड़की के घर वालों की नींद पूरी तरह से उड़ गई है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक धमकी भरा वीडियो वायरल हो रहा है।

मैं इससे मोहब्बत करता हूं, शादी हुई तो गोली से उड़ा दूंगा...लड़की के घरवालों को युवक ने भेजा धमकी भरा VIDEO
Dinesh Rathourलाइव हिंदुस्तान,बागपतSun, 17 Sep 2023 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

सन्नी देओल और करिश्मा कपूर की फिल्म जीत तो आपको याद ही होगी। उस फिल्म में करिश्मा कपूर की शादी सलमान खान से तय होने की खबर पर सन्नी देओल आग बबूला हो जाता है और करिश्मा कपूर की चौखट पर जाकर उसके पिता को धमकाता है कि अगर इसकी शादी कहीं और हुई तो लाशें बिछा देगा। इसी तरह का मामला यूपी के बागपत जिले से सामने आया है। यहां एक युवक ने लड़की की शादी कहीं और करने पर धमकी भरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में एक युवक धमकाते हुए कह रहा है कि लड़की की शादी कहीं कही तो वह उसे गोली से उड़ा देगा। धमकी भरा वीडियो मिलने के बाद से लड़की वाले टेंशन में आ गए हैं। पीड़ित परिवार ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी देकर मदद मांगी है। पुलिस वायरल वीडियो की जांच पड़ताल करने में जुटी है। प्रथम दृष्टया वायरल वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है।

मामला बागपत जिले के दोघट थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां एक युवक ने युवती की हत्या की धमकी दे दी। एक लड़की का फोटो दिखाते हुए युवक बोला, मैं इस लड़की से प्यार करता हूं। यदि इसकी किसी से शादी की तो इसके गोली मार दूंगा और खुद भी गोली मार लूंगा। युवक यहीं पर नहीं रुका। उसने कहा, यदि अपनी इज्जत प्यारी है तो इसे अपने घर बुला ले। युवक ने धमकी भरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद लड़की के घर वालों में हड़कंप मच गया। धमकी भरा वीडियो देखकर लड़की पक्ष दहशत में आ गया है। लड़की के घर वालों ने मामले की जानकारी देकर पुलिस से मदद मांगी है। पुलिस जांच पड़ताल में पता चला है कि वायरल वीडियो कान्हड गांव के एक युवक का है। वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है। वायरल वीडियो की क्षेत्र में चर्चा जोरों पर हो रही है।