ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशआंवला का मालिक मैं हूं, घुसने नहीं दूंगा, आबिद के बिगड़े बोल, सांसद धमेंद्र कश्यप को बताया टायर पंचर वाला, नोटिस जारी

आंवला का मालिक मैं हूं, घुसने नहीं दूंगा, आबिद के बिगड़े बोल, सांसद धमेंद्र कश्यप को बताया टायर पंचर वाला, नोटिस जारी

लोकसभा चुनाव को लेकर इन दिनों राजनीतिक दलों में जुबानी जंग तेज हो गई। इसी के साथ एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगने शुरू हो गए हैं। ऐसा ही एक बसपा प्रत्याशी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

आंवला का मालिक मैं हूं, घुसने नहीं दूंगा, आबिद के बिगड़े बोल, सांसद धमेंद्र कश्यप को बताया टायर पंचर वाला, नोटिस जारी
Dinesh Rathourहिंदुस्तान टीम,बरेलीMon, 15 Apr 2024 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव को लेकर इन दिनों राजनीतिक दलों में जुबानी जंग तेज हो गई। कोई एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप मढ़ रहा है तो अमर्यादित भाषा का प्रयोग करता नजर आ रहा है। ऐसा ही एक मामला आंवला लोकसभा क्षेत्र से सामने आया है। इस लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी सैय्यद आबिद अली का एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में सैय्यद अली मौजूदा सांसद और भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं। एक जनसभा के दौरान सैय्यद अली ने धर्मेंद्र कश्यप को टाचर पंचर वाला तक बता दिया। वायरल वीडियो में सैय्यद अली कहते नजर आ रहे हैं कि आंवला का मालिक मैं हूं, घुसने नहीं दूंगा। वीडियो वायरल होने के बाद चुनाव आयोग ने बसपा प्रत्याशी सैय्यद अली को नोटिस जारी करके 48 घंटे में जवाब मांगा है
 

रविवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें आबिद अली मनौना क्षेत्र की एक सभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के एक पुराने बयान पर निशाना साधते हुए कहा, ‘अरे वो खुद को सांसद समझते हैं, गलतफहमी निकाल दो महोदय, न तुम सांसद हो और न हम सांसद हैं। हम दोनों ही अभी प्रत्याशी हैं। इसके बाद आबिद कहते हैं कि लोकसभा में ये विकास कर नहीं पा रहे हैं, ठेकेदारों की नसबंदी करेंगे। तुम्हारी नसबंदी करने के लिए ठाकुर मुदित प्रताप सिंह को लाए हैं। बात यहीं खत्म नहीं हुई। इसके बाद आबिद अली व्यक्तिगत हमले पर भी उतर आए। उन्होंने मौजूदा सांसद के खानदान और भाजपा पर भी टिप्पणी की। सैय्यद आबिद अली ने कहा, तुम जमीदारों की हैसियत क्या जानों, तुम तो टायर पंचर वाले हो। न तुम्हारी इज्जत थी और न दूसरे की समझते हो। तुम किसी अच्छे परिवार से होते तो किसी जमीदार या परिवार पर उंगली नहीं उठाते। 

जनता वोट से सिखाएगी सबक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के संबंध में सांसद के मीडिया प्रभारी राहुल कश्यप ने कहा कि बसपा प्रत्याशी सैय्यद आबिद अली का कोई राजनीतिक कैरियर नहीं है। वह अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। आबिद अली के बयान की क्षेत्र की जनता निंदा कर रही है। यह आधारहीन लोग हैं। जनता इन्हें अपने वोट से जवाब देगी। बीएसपी पैसा लेकर टिकट देती है। जो सांसद का चुनाव लड़ रहे हैं, उनमें नैतिकता नहीं है।

सांसद पर बयानबाजी में फंसे सैय्यद आबिद, निर्वाचन आयोग ने जारी किया नोटिस

सांसद धर्मेन्द्र कश्यप को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर आंवला लोकसभा से बसपा प्रत्याशी सैय्यद आबिद अली बुरे फंस गए हैं। निर्वाचन आयोग ने आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए सैय्यद आबिद अली को नोटिस जारी किया है। रिटर्निंग ऑफिसर ने नोटिस भेजकर सैय्यद आबिद को 48 घंटे के अंदर जवाब देने के लिए कहा गया। नोटिस का जवाब मिलने के बाद सैय्यद अली पर निर्वाचन आयोग कार्रवाई कर सकता है।