DA Image
25 जनवरी, 2021|10:17|IST

अगली स्टोरी

नए साल के जश्‍न में डीजे बजा रहे लोगों को थानेदार ने पीटा, भीड़ ने घेरा थाना 

उत्‍तर प्रदेश के महराजगंज में साल के पहले दिन शुक्रवार को महराजगंज के बृजमनगंज एसओ के खिलाफ लोगों ने थाने का घेराव किया। लोगों का आरोप था कि गुरुवार की रात फुलमनहा के लेहड़ा चौराहे पर नए साल के जश्न में डीजे बजा रहे लोगों की एसओ ने बेवजह पिटाई की। बाद में थाने पर पहुंचे फरेंदा सीओ के आश्वासन पर लोग माने और थाने का घेराव समाप्त हुआ।

फुलमनहा के प्रधान अमित पासवान के भाई अभय पासवान व कुछ और लोग लेहड़ा चौराहे पर गुरुवार की रात नए साल के जश्न में डीजे बजा रहे थे। लोगों का कहना है कि इसी दौरान एसओ संजय दुबे अपनी टीम के साथ  वहां पहुंचे और प्रधान के भाई को पीटते हुए डीजे व मोबाइल को उठवा लिया। इससे नाराज प्रधान अमित पासवान व ग्रामीणों ने भारी भीड़ के साथ शुक्रवार को थाने का घेराव कर दिया। लोग एसओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए थे। एसओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। 

थाने के घेराव की सूचना पर जब फरेंदा सीओ अशोक कुमार मिश्र थाने पर पहुंचे तो लोगों का आक्रोश बढ़ गया। लोग सीओ से तत्काल जांच कर कार्रवाई की मांग करने लगे। सीओ ने ग्रामीणों से एसओ के खिलाफ पत्रक लेकर उचित कार्रवाई का भरोसा दिया। इसके बाद लोग वापस तो हुए लेकिन चेतावनी दी कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वृहद आंदोलन तय है।

प्रधान के भाई ने तहरीर दी है। मामले की जांच कर उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जाएगी। मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अशोक कुमार मिश्र, सीओ, फरेंदा

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:mahrajganj so beats public while playing dj in new year celebration protest