ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमहिला ने एसएसपी को सुनाई जुल्म की दासतां, पति निकला नामर्द तो ससुर ने बेहोश कर बनाए संबंध

महिला ने एसएसपी को सुनाई जुल्म की दासतां, पति निकला नामर्द तो ससुर ने बेहोश कर बनाए संबंध

पति के नामर्द निकले के बाद ससुर ने फायदा उठाया और उसे बेहोश कर संबंध बना लिये। वहीं पति के इलाज के लिये मायके से एक लाख रुपये लाने की मांग की गई है। इस मामले की शिकायत पीड़िता ने एसएसपी से की है।...

महिला ने एसएसपी को सुनाई जुल्म की दासतां, पति निकला नामर्द तो ससुर ने बेहोश कर बनाए संबंध
बरेली। हिन्दुस्तान संवादMon, 04 Jan 2021 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

पति के नामर्द निकले के बाद ससुर ने फायदा उठाया और उसे बेहोश कर संबंध बना लिये। वहीं पति के इलाज के लिये मायके से एक लाख रुपये लाने की मांग की गई है। इस मामले की शिकायत पीड़िता ने एसएसपी से की है। अमरोहा की रहने वाली महिला ने एसएसपी से की शिकायत में बताया है कि उसका विवाह 12 दिसंबर 2016 को बारादरी थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक से हुआ था। वहीं शादी के बाद से ही आरोपी पति, सास व ससुर दहेज के लिये उसे प्रताड़ित करने लगे। वहीं पीड़िता के मुताबिक उसका पति जिस्मानी ताकत से भी कमजोर है और यह बात उसके ससुरालियों ने छुपा कर शादी की थी।

वहीं सुहागरात पर आरोपी पति संबंध नहीं बना पाया तो उसने बताया था कि उसका इलाज चल रहा है और जल्द ही ठीक हो जायेगा। इसके बाद वह इलाज की बात सुन चुप हो गई और पति के सही होने का इंतेजार करने लगी। आरोप है कि इसी बीच एक दिन आरोपी ससुर ने दूध में नींद की गोली मिलाकर उसे बेहोश कर दिया और उसके साथ संबंध बनाये। जिसकी शिकायत ससुरालियों से करने पर वह मारपीट करने लगे और एक लाख रुपये पति के इलाज के लिये घर से लाने को कहा। इसके बाद मना करने पर आरोपी ससुरालियों ने सात जुलाई 2020 को घर से निकाल दिया। जिसकी तहरीर उन्होंने बारादरी पुलिस को भी दी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस मामले में एसएसपी ने पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें