DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव2019: जल्द ही आयेगी भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूचीः महेन्द्रनाथ

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा कि भाजपा एक बार फिर से प्रदेश में नया इतिहास रचने जा रही है। तीन से चार दिन में प्रत्याशियों की पहली सूची जारी हो जाएगी। कितने सांसदों का टिकट कट रहा है और किनको दोबारा चुनाव लड़ने का मौका मिलेगा, इस पर अभी प्रदेश अध्यक्ष अपने पत्ते खोलने के लिए तैयार नहीं हैं। उनका कहना है कि टिकट का निर्णय संसदीय बोर्ड करेगा। 

लोकसभा चुनाव को लेकर इन दिनों पार्टी के वरिष्ठ नेता लोकसभा सीटों के दौरे पर हैं, गुरुवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय ने पहले शामली में पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक की और उसके बाद वह देर रात मेरठ में बैठक लेने पहुंचे। यहां 'हिन्दुस्तान' से हुई वार्ता में उन्होंने कहा पार्टी के इन दिनों यह दौरे चुनाव प्रबंधन के लिए किए जा रहे हैं। यह दौरे टिकट के दावेदारों के संबंध में जानकारी लेने, संवाद स्थापित करने और चुनावी तैयारियों को परखने के लिए हो रहे हैं। पार्टी पदाधिकारियों को चुनावी तैयारियों के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए जा रहे हैं। तय हुआ है कि मार्च माह में सभी विधानसभा क्षेत्रों में मोर्चों के सम्मेलनों का आयोजन होगा। सभी विधानसभा क्षेत्रों में पूरे जिले के लोग इन सम्मेलनों में जुटेंगे।  

प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि पश्चिम ही नहीं पूरे प्रदेश में भाजपा, गठबंधन को भारी अंतर से हराएगी और 74 से अधिक सीटों पर कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि न यहां पलायन हो रहा है और न ही अपराधी सिर उठा पा रहे हैं। कानून का राज कायम है। भीम आर्मी के संबंध में उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला, उसका दायरा सीमित है। 

Pollachi sexual assault case: एमके स्टालिन के दामाद पर केस दर्ज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mahendranath Pandey says First list of BJP candidates in three to four days