ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमहाराज जी से उनकी सिफारिश करनी पड़ेगी...राजभर के मंत्री बनने के इंतजार पर शिवपाल ने ली चुटकी

महाराज जी से उनकी सिफारिश करनी पड़ेगी...राजभर के मंत्री बनने के इंतजार पर शिवपाल ने ली चुटकी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि तीन राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में आया चुनाव परिणाम आम जनता का जनादेश है। इसे सभी विपक्षी पार्टियों को सबक....

महाराज जी से उनकी सिफारिश करनी पड़ेगी...राजभर के मंत्री बनने के इंतजार पर शिवपाल ने ली चुटकी
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,बांसडीह (बलिया) Mon, 04 Dec 2023 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि तीन राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में आया चुनाव परिणाम आम जनता का जनादेश है। इसे सभी विपक्षी पार्टियों को सबक के साथ स्वीकार करना चाहिए। चुनाव परिणाम की समीक्षा करते हुए हम पार्टी व संगठन को मजबूत करेंगे। सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के मंत्री बनने के इंतजार पर भी शिवपाल यादव ने चुटकी ली। 

नपं सहतवार की चेयरमैन सरिता सिंह के आवास पर सोमवार को पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने पूर्व चेयरमैन स्व. स्वर्ण प्रभा सिंह को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान मीडिया से बातचीत में शिवपाल ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ‘इंडिया’ गठबंधन के राष्ट्रीय नेताओं के साथ बातचीत कर चुनाव लड़ेगी तथा केन्द्र की भाजपा सरकार का देश से सफाया कर देगी। बसपा के ‘इंडिया’ गठबंधन में शामिल होने के सवाल पर सपा महासचिव ने कहा कि यह पार्टी के शीर्ष नेता बातचीत कर तय करेंगे।

भाजपा से दूरी बनाने वाले सभी दलों को इंडिया गठबंधन में शामिल किया जाएगा। प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए शिवपाल सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार बजट ही खर्च नहीं कर पाती है। सरकार की सभी योजनाएं पूरी तरह फेल हैं। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के प्रदेश मंत्रिमंडल में शामिल होने के सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि लगता है, ‘महाराज जी’ से उनकी सिफारिश करनी पड़ेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें