ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनरेन्‍द्र गिरि‍ के चारों गनर से चल रही पूछताछ, हो सकती है कार्रवाई 

नरेन्‍द्र गिरि‍ के चारों गनर से चल रही पूछताछ, हो सकती है कार्रवाई 

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्‍यक्ष महंत नरेन्‍द्र गिरि की संदिग्‍ध मौत की जांच में जुटी स्‍पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने उनके चारों गनर से पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि इस...

नरेन्‍द्र गिरि‍ के चारों गनर से चल रही पूछताछ, हो सकती है कार्रवाई 
लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम ,प्रयागराज Wed, 22 Sep 2021 12:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्‍यक्ष महंत नरेन्‍द्र गिरि की संदिग्‍ध मौत की जांच में जुटी स्‍पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने उनके चारों गनर से पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि इस मामले में चारों की लापरवाही सामने आई है और अब उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। 

महंत नरेन्‍द्र गिरि की मौत की जांच के लिए गठित स्‍पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने अपना काम शुरू कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार एसआईटी ने मठ के कई पुजारियों और महंत नरेन्‍द्र गिरि से सम्‍बन्धित लोगों से उनके बारे में जानकारी ली। इसके साथ ही महंत के चारों गनरों अभिषेक मिश्रा, विवेक मिश्रा, अजय सिंह और मनीष शुक्‍ला से भी पूछताछ की जा रही है। 

उधर, प्रयागराज में आज सुबह से साधु-संतों की जुटान शुरू हो गई है। महंत नरेन्‍द्र गिरि के अंतिम दर्शन के लिए देश के कोने-कोने से साधु-संत प्रयागराज पहुंच रहे हैं। बुधवार सुबह पांच डॉक्‍टरों के पैनल ने महंत नरेन्‍द्र गिरि का पोस्‍टमार्टम किया। पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी की गई। इसके साथ ही पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट को सील कर दिया गया। पोस्‍टमार्टम के बाद निकाली गई महंत नरेन्‍द्र गिरि की अंतिम यात्रा में उन्‍हें श्रद्धांजलि देने के लिए बड़ी संख्‍या में साधु-संन्‍यासी और आम श्रद्धालुजन उमड़ पड़े। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें