DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  यूपी में महंत के विवादित बोल- हिंदू संगठित नहीं हुए तो 2029 में होगा जेहादी प्रधानमंत्री

उत्तर प्रदेशयूपी में महंत के विवादित बोल- हिंदू संगठित नहीं हुए तो 2029 में होगा जेहादी प्रधानमंत्री

हिन्दुस्तान संवाद, गोवर्धनPublished By: Shivendra Singh
Thu, 10 Jun 2021 09:52 PM
यूपी में महंत के विवादित बोल- हिंदू संगठित नहीं हुए तो 2029 में होगा जेहादी प्रधानमंत्री

मथुरा के आन्यौर परिक्रमा मार्ग स्थिति रमणरेती आश्रम में डासना देवी मंदिर के महंत संत यति नरसिंहानन्द सरस्वती के विवादित बोल सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि हिंदूवादी संगठित नहीं हुए तो 2029 तक भारत में जेहादी ही देश का प्रधानमंत्री बनेगा, इसलिए देश में हिंदुओं को जगाया जा रहा है। यह बात हिंदूवादी संत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने गोवर्धन में गोरक्षक दल व वृज के संतों के बीच कहीं।  

गुरुवार को डासना देवी मंदिर गाजियाबाद के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती गोवर्धन पहुंचे। उन्होंने गिरिराज तलहटी में मंत्रोच्चारण के साथ पूजा अर्जना कर गिरिराज प्रभु का दुग्धाभिषेक किया। यहां से वह रमणरेती आश्रम पहुंचे। इसके बाद उन्होंने वहां गोरक्षक दल के कार्यकर्ता व संत महंतों के साथ बैठक करते हुए हिंदुत्व पर चर्चा करते हुए कहा कि जिहाद भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लिए बड़ा खतरा बन रहा है। जेहादी दुनिया को मिटाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भारत में जेहादियों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। उन्होंने कहा कि हिन्दुओं को अपनी जनसंख्या बढ़ानी चाहिये और हर हिंदू को पांच-छह बच्चे पैदा करने चाहिए।

मंच संचालन भगवत प्रवक्ता पूरन कौशिक व हरिओम शर्मा ने किया। हिंदूवादी डासना देवी मंदिर के संबोधन से उत्साहित गोरक्षक दल के धीरज कौशिक, श्रेयस शर्मा, हरिओम शर्मा, गौतम खंडेलवाल, भागवत प्रवक्ता पूरन कौशिक, आनंद गोपाल दास, आचार्य दीनबंधु दास, सन्त निवास आश्रम के महंत श्री ने पुष्प माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

संबंधित खबरें