ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमहंत बजरंग मुनि की चेतावनी, 8 अक्टूबर को सीएम आवास पर करेंगे आत्महत्या

महंत बजरंग मुनि की चेतावनी, 8 अक्टूबर को सीएम आवास पर करेंगे आत्महत्या

सीतापुर के खैराबाद के महंत बजरंग मुनि ने आत्महत्या किए जाने की चेतावनी दी है। इनका कहना है कि एक पुलिस अधिकारी उनकी हत्या करवा देना चाहता है। पुलिस अफसर की मंशा जमीन को हड़पने की है। यदि उन्हें न्याय...

महंत बजरंग मुनि की चेतावनी, 8 अक्टूबर को सीएम आवास पर करेंगे आत्महत्या
हिन्दुस्तान टीम,सीतापुरSun, 03 Oct 2021 11:47 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर के खैराबाद के महंत बजरंग मुनि ने आत्महत्या किए जाने की चेतावनी दी है। इनका कहना है कि एक पुलिस अधिकारी उनकी हत्या करवा देना चाहता है। पुलिस अफसर की मंशा जमीन को हड़पने की है। यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो वे आठ अक्टूबर को मुख्यमंत्री आवास पर आत्महत्या कर लेंगे। 

उधर बढ़ते विवाद पर इस बयान को क्षेत्राधिकारी नगर पीयूष सिंह एक सिरे से खारिज कर रहे हैं। इनका कहना है कि महंत की जमीन का उनसे कोई भी लेना-देना नहीं है। दरअसल महंत बजरंग मुनि शस्त्र लाइसेंस लेना चाहते हैं। चूंकि  महंत पर महाराष्ट्र के नासिक, प्रदेश के प्रतापगढ़ और जिले के खैराबाद थानों पर गंभीर धाराओं में चार-पांच अभियोग पंजीकृत हैं, इसलिए उनके द्वारा मांगे गए शस्त्र लाइसेंस की स्वीकृति नहीं दी जा रही है, ऐसे में महंत विरोध कर रहे हैं।

क्षेत्राधिकारी का कहना है कि वे बाहर के रहने वाले हैं, उनका जिले की किसी भी भूमि से कोई भी लेना-देना नही हैं। फिलहाल कुल मामले को आगे बढ़ाते हुए खैराबाद की बड़ी संगत उदासीन आश्रम के महंत बजरंग मुनि ने मुख्यमंत्री और डीजीपी को ट्वीट किया है।  


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें