DA Image
30 मार्च, 2021|3:53|IST

अगली स्टोरी

जमीन के विवाद में दो पक्षों में विवाद, महंत पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला, फोर्स तैनात

mahant bajrang muni attacked with knives in sitapur

यूपी के सीतापुर में जमीन के विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के महंत पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला किया। हमले से महंत बजरंग मुनि और उनका निजी सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गया। दूसरे पक्ष से भी तीन लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं। डीएम का कहना है कि जमीन विवाद में हुई मारपीट के बाद खैराबाद कस्बे में पुलिस पीएसी तैनात कर दी गई है।

खैराबाद कस्बे के मोहल्ला कमाल सरांय स्थित संगत में महंत बजरंग मुनि मंगलवार दोपहर मौजूद थे। इनके साथ इनका निजी सुरक्षाकर्मी रंजीत कुमार शुक्ला भी था। थानाध्यक्ष खैराबाद ओपी राय की मानें तो संगत के पड़ोस स्थित आम की बाग में लईक दवा छिड़क रहा था। इस बात की जानकारी मिलने पर संगत के भीतर से निकलकर महंत बजरंग मुनि आ गए। इन्होंने दवा छिड़कने का विरोध किया और इसी के बाद दोनों के मध्य झगड़ा शुरू हो गया। बवाल बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।

आरोप है कि लईक खान पक्ष की ओर से किए गए चाकू के हमले से महंत बजरंग मुनि घायल हो गए। इसमें उनके निजी गनर रंजीत कुमार शुक्ला को भी चोटें आईं हैं। उधर लईक खान के अलावा उसका भाई सलमान और अतीक भी गंभीर रूप से घायल हुए। सूचना मिलते ही डीएम विशाल भारद्वाज और एसपी आरपी सिंह मौके पर पहुंचे। सभी पांच घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। डीएम का कहना है कि सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है, फिर भी समुचित इलाज के लिए सभी को लखनऊ ट्रामा सेण्टर भेजा गया है। बताया कि कस्बे में पुलिस के अलावा पीएसी तैनात कर दी गई है। इलाके में स्थितियां पूरी तरह से शांतिपूर्ण हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mahant Bajrang Muni attacked with knives in sitapur