ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP : पोलिंग एजेंट का भगवा कुर्ता मजिस्ट्रेट ने उतरवाया, भाजपाइयों ने किया थाने का घेराव

UP : पोलिंग एजेंट का भगवा कुर्ता मजिस्ट्रेट ने उतरवाया, भाजपाइयों ने किया थाने का घेराव

हरदोई में प्राइमरी स्कूल मोहल्ला बाजार में बिरहाना मोहल्ले के वोटरों से संबंधित 111 बूथ नंबर पर दोपहर बाद पहुंचे एक सेक्टर मजिस्ट्रेट ने मतदान अभिकर्ता का हल्के पीले व भगवा रंग का कुर्ता उतरवा...

UP : पोलिंग एजेंट का भगवा कुर्ता मजिस्ट्रेट ने उतरवाया, भाजपाइयों ने किया थाने का घेराव
पाली (हरदोई)। कार्यालय संवाददाताMon, 29 Apr 2019 03:12 PM
ऐप पर पढ़ें

हरदोई में प्राइमरी स्कूल मोहल्ला बाजार में बिरहाना मोहल्ले के वोटरों से संबंधित 111 बूथ नंबर पर दोपहर बाद पहुंचे एक सेक्टर मजिस्ट्रेट ने मतदान अभिकर्ता का हल्के पीले व भगवा रंग का कुर्ता उतरवा दिया। इससे भड़के भाजपाइयों ने थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया। सेक्टर मजिस्ट्रेट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की। पाली के बिरहाना मोहल्ला निवासी आदर्श कुमार ने बताया कि वह माडल मतदान केंद्र प्राइमरी स्कूल मोहल्ला बाजार में निर्दलीय प्रत्याशी के एजेंट बने थे। दोपहर बाद सेक्टर मजिस्ट्रेट अभिषेक यादव वहां पहुंचे। उनके हल्के पीले कलर के कुर्ते को भगवा बताते हुए उतारने को कहा। उसने मना किया तो उसे मतदान केंद्र से बाहर निकाल दिया। बाद में उसने दूसरे कपड़े पहने।

इसकी जानकारी मिलने पर भरखनी मंडल अध्यक्ष लक्ष्मीकांत तिवारी के समेत आधा सैकड़ा से अधिक भाजपाई थाने पहुंचे। सेक्टर मजिस्ट्रेट के खिलाफ हंगामा करने लगे। भाजपाइयों ने कहा कि आखिर किस नियम के तहत एजेंट के कपड़े उतारे गए। भगवा रंग का कुर्ता पहनना क्या जुर्म है ? एजेंट का जो कुर्ता उतरवाया गया उस पर किसी पार्टी का कोई निशान वगैरह नहीं था। क्या सिर्फ कलर के हिसाब से कार्रवाई होगी ? थानेदार वीरेंद्र सिंह के चुनाव ड्यूटी में होने पर भाजपाई थाने में ही रिपोर्ट न लिखे जाने तक डटे रहने की बात कह रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें