DA Image
21 अक्तूबर, 2020|12:00|IST

अगली स्टोरी

अतीक अहमद के रिश्तेदार का घर जमींदोज, बुल्डोजर चलते ही मां हुई बेहोश; देखें VIDEO  

mafia in prayagraj atiq ahmed relative former mla ashraf brother-in-law house yogi government will b

पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद के साथ ही उसके गैंग से जुड़े सदस्यों की भी मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं। अतीक के साथ अब उसके गैंग के सदस्यों के अवैध रूप से बने निर्माण ध्वस्त कराने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। विकास प्राधिकरण ने शनिवार को अतीक के भाई पूर्व विधायक अशरफ के साले मो. जैद के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र स्थित हटवा स्थित तीन मंजिला मकान ध्वस्त करा दिया। इस दौरान पुलिस एवं पीएसी तैनात रही।  

जोनल अधिकारी शत शुक्ला के नेतृत्व में विकास प्राधिकरण की टीम शनिवार सुबह साढ़े दस बजे कौशांबी की सीमा से सटे हटवा गांव पहुंच गई। दो दर्जन से अधिक मजदूरों की मदद से पहले मकान खाली कराया गया। करीब दो करोड़ से बने मकान में जैद का परिवार रहता था। मकान खाली कराने के बाद पीडीए ने कार्रवाई शुरू की। तकरीबन पांच घंटे तक कार्रवाई में आधा दर्जन जेसीबी की मदद से मो. जैद के तीन मंजिला मकान को ध्वस्त करा दिया। अधिकारियों का कहना है कि 600 वर्ग गज में दो मंजिला भवन वर्ष 2015 में बनवाया गया था। मकान बनाने के पूर्व विकास प्राधिकरण से नक्शा नहीं पास कराया गया था। पूर्व में भवन स्वामी को इस संदर्भ में नोटिस दिया गया था लेकिन उसका कोई जवाब नहीं दिया गया। वहीं, जिस जमीन पर मकान बनवाया गया अब सदर तहसील ने उसकी जांच शुरू कर दी है। सूत्रों की मानें तो 600 वर्ग गज में सरकारी जमीन भी कब्जा की गई है। मकान के बाहर 1000 गज जमीन खाली पड़ी है। प्रशासनिक अधिकारी इसकी जांच में जुटे हुए हैं। 

 

जेसीबी चलते ही जैद की मां बेहोश
विकास प्राधिकरण की टीम जेसीबी लेकर पुलिस बल के साथ हटवा गांव पहुंची। बंगले में जेसीबी लगते ही लेक्चरर मो. जैद की मां शाहिदा बेगम बेहोश हो गईं। आसपास के लोगों ने उन्हें पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत नाजुक है। 

तीसरे नंबर की बहन के साथ हुई है शादी
हटवा गांव के मो. जैद सात भाई और पांच बहन हैं। तीसरे नंबर की बहन रूबी की शादी पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ के साथ हुई है। जैद के दो भाई कमर और फैजी सऊदी अरब में रहते हैं। जबकि तीन भाइयों सद्दाम, गद्दाफी और फैसल की अभी शादी नहीं हुई है। पांच बहनों में सबकी शादी हो गई है।

अशरफ का साला जैद है प्रवक्ता
हटवा गांव के मो. जैद पेशे से एमआर शेरवानी इंटर कॉलेज सल्लाहपुर में लेक्चरर के पद पर कार्यरत है। वह माध्यमिक शिक्षक संघ में राज्य परिषद सदस्य भी है। गांव में चर्चा है की अशरफ से रिश्तेदारी होने के कारण उसके मकान पर कार्रवाई की गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mafia in Prayagraj Atiq Ahmed relative Former MLA Ashraf brother-in-law house yogi Government will break mother became unconscious as bulldozer moved