ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमां की मौत के सदमे में बेटी ने अस्पताल में फोनकर पूछा हाल, जानिए अटेंडेंट ने क्या दिया जवाब 

मां की मौत के सदमे में बेटी ने अस्पताल में फोनकर पूछा हाल, जानिए अटेंडेंट ने क्या दिया जवाब 

मां की मौत के बाद बेटी बदहवास हो गई। मेडिकल कॉलेज को फोनकर मां का हाल पूछने लगी। उसकी हालत को देखकर मेडिकल कॉलेज के अटेंडेंट ने मां के ठीक होने की जानकारी दी। इसके बाद तो पूरे दिन नगर में मृतक महिला...

मां की मौत के सदमे में बेटी ने अस्पताल में फोनकर पूछा हाल, जानिए अटेंडेंट ने क्या दिया जवाब 
हिन्दुस्तान संवाद,बरेली । फरीदपुर। Wed, 05 May 2021 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

मां की मौत के बाद बेटी बदहवास हो गई। मेडिकल कॉलेज को फोनकर मां का हाल पूछने लगी। उसकी हालत को देखकर मेडिकल कॉलेज के अटेंडेंट ने मां के ठीक होने की जानकारी दी। इसके बाद तो पूरे दिन नगर में मृतक महिला के जीवित होने की चर्चा चलती रही। हालांकि बाद में हकीकत सामने आई तो मृतका के होने की चर्चा पर विराम लगा। भुता के बुधौली गांव  के शिक्षक परिवार फरीदपुर के मोहल्ला बक्सरिया में कई सालों से रह रहा था। बीते दिनों शिक्षक की मौत हो गई। शिक्षक की पत्नी ने बेटी की शादी हल्द्वानी में कर दी। जिसके बाद वह अपने बेटों के साथ रह रही थी। शिक्षक की पत्नी की 23 अप्रैल को बरेली के एक मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई।

परिवार के लोगों ने पैतृक गांव बुधौली में महिला का अंतिम संस्कार भी कर दिया। पूरे परिवार में मातम का माहौल था। परिवार से जुड़े एक व्यक्ति ने बताया की महिला की मौत के बाद उनकी बेटी बदहवास हो गई। मंगलवार को अपनी ससुराल हल्द्वानी में रह रही बेटी मां की याद में इस कदर होशो हवास खो बैठी थी कि उसने मेडिकल कॉलेज का ऑनलाइन फोन नंबर निकाल कर फोन किया। उसने फोन पर मां का हाल-चाल पूछना शुरू किया। फोन उठाने वाले मेडिकल कॉलेज के अटेंडेंट ने उसकी हालत देखकर मां के ठीक होने की सूचना देकर शांत करने की कोशिश की। लड़की ने अपने भाइयों को कहा कि मां जिंदा है, अस्पताल वालों ने बताया है। परिवार को  हकीकत पता थी इसलिए पूरे परिवार ने बेटी को समझा कर शांत किया। इस घटनाक्रम के बाद मृतक महिला के जीवित होने की चर्चा चलने लगी। हालांकि बाद में हकीकत सामने आ गई और चर्चा को विराम लग गया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें