ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ में एक बार फिर उड़ी कानून की धज्जियां, चलती बुलेट पर युवक ने पिस्तौल लहराते हुए बनाई रील

लखनऊ में एक बार फिर उड़ी कानून की धज्जियां, चलती बुलेट पर युवक ने पिस्तौल लहराते हुए बनाई रील

राजधानी लखनऊ के एक युवक का कानून की धज्जियां उड़ाने का वीडियो सुर्खियों में है। वायरल वीडियो में बिना हेलमेट पहने युवक चलती बुलेट पर हवा में पिस्तौल लहरा रहा है।

लखनऊ में एक बार फिर उड़ी कानून की धज्जियां, चलती बुलेट पर युवक ने पिस्तौल लहराते हुए बनाई रील
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊWed, 29 Nov 2023 04:01 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में आए दिन युवक रील बनाने के लिए कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। हालिया मामला राजधानी लखनऊ से सामने आया है। जहां एक युवक ने चलती बुलेट पर पिस्तौल लहरा रहा है। जबकि उसका दोस्त इसका वीडियो बना रहा है। फिलहाल इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। 

युवाओं में रील बनाने का खुमार कुछ इस तरह चढ़ा है कि वह सबकुछ छोड़कर वीडियो बनाने में जुटे हैं। इससे सामने वाले को परेशानी होगी इसकी जरा भी परवाह नहीं है। आए दिन ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं। अब ऐसे ही एक नया वीडियो लखनऊ से सामने आया है जहां एक युवक कानून की धज्जियां उड़ा रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर amitrai_official आईडी से 16 नवंबर को एक वीडियो पोस्ट किया गया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में युवक पहले सड़क पर बुलेट से स्टंट कर रहा है फिर जेब से पिस्तौल निकालकर हवा में लहरा रहा है। युवक न ही हेलमेट लगाया हुआ है और न ही ट्रैफिक नियमों का पालन करता नजर आ रहा है। बाइक पर आगे महाकाल लिखा हुआ है। अब देखने वाली बात होगी कि राजधानी लखनऊ में भौकाल दिखाने के लिए बनाए गए इस रील पर पुलिस कोई कार्यवाही कर रही है या नहीं।

कार की छत पर हुक्का पीते बनाई थी रील

इससे पहले इकाना स्टेडियम के पास एक युवक द्वारा कार की छत पर हुक्का पीने का एक वीडियो वायरल हुआ था। फरवरी 2023 में शहीद पथ पर युवक ने चलती कार (यूपी40 एपी 0075) के ऊपर वीडियो में चढ़कर हुक्का गुड़गड़ा रहा था और उसके दोस्त इसका वीडियो बना रहे थे। कार पर यूपी सरकार का मोनोग्राम लगा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दावा किया था कि उन्होंने कार का साढ़े सात हजार रुपये का चालान कर दिया है। 

ब्लॉक प्रमुख ने चलती स्कॉरिपो पर बनाई रील

आम लोगों के साथ नेताओं पर भी रील और स्टंटबाजी का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसा ही नजारा अमरोहा में भी देखने को मिला। नवंबर के महीने में ही हसनपुर से भाजपा विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी के भाई और गंगेश्वरी ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र खड़गवंशी चलती स्कॉपियो से स्टंट करने का रील बनाई। एक ओर आम लोगों द्वारा बनाए गए रील पर जहां तुरंत एक्शन लिया जाता है वहीं दूसरी ओर पुलिस ने इस मामले से अनभिज्ञता जताई थी। उन्होंने वीडियो की जांच के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही थी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें