DA Image
3 मार्च, 2021|3:03|IST

अगली स्टोरी

लखनऊ में छात्र को पहले 1 KM तक बोनट पर टांग कर घसीटा फिर चढ़ाई कार, CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

लखनऊ में मामूली टक्कर के बाद हुए विवाद में स्कूटी सवार छात्र को कार की बोनट पर टांग कर एक किलोमीटर तक कार सवार लेकर चले गए। कार सवार सिसेंडी चौकी के बगल से चले गए लेकिन पुलिस को भनक तक नही लगी। कार से गिरने के बाद कार सवार छात्र को कुचल कर भाग निकले। घायल छात्र की देर रात्रि उपचार के दौरान मौत हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है। फिलहाल कार का नंबर अभी पता नही चल सका है। पुलिस पड़ताल में जुटी है।

मोहनलालगंज के सिसेंडी में शनिवार की रात्रि कार व स्कूटी सवार बीए के छात्र  लोकनाथ उर्फ अंशू त्रिवेदी का टक्कर के बाद विवाद हो गया। मामूली मारपीट के बाद स्कूटी सवार छात्र कार के बोनट पर चढ़ गया। जिसके बाद कार सवार ने गाड़ी भगा दी। लगभग एक किलोमीटर की दूरी तक छात्र कार के बोनट पर लटका रहा। जिसके बाद छात्र कार से नीचे गिर पड़ा और कार सवार छात्र को कुचलने के बाद भाग निकले। परिजनों ने घायल छात्र को ट्रामा सेंटर ले गए जहाँ उपचार के दौरान छात्र की मौत हो गई। पुलिस को सीसीटीवी में कार व उसमे सवारो की फुटेज मिली है जिसकी पहचान में जुटी है।            

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lucknow : the student was first dragged to the bonnet by1 KM and then the Crushed by car the whole incident was captured in CCTV