ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ : छात्र का अपहरणकर्ता पुलिस एनकांटर में घायल

लखनऊ : छात्र का अपहरणकर्ता पुलिस एनकांटर में घायल

लामार्ट कालेज के छात्र अर्णव का अपहरण करने वाले बदमाश व पुलिस के बीच सोमवार देर रात हजरतगंज में मुठभेड़ हुई। बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। वहीं, जवाबी फायरिंग में अजय राय के...

लखनऊ : छात्र का अपहरणकर्ता पुलिस एनकांटर में घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 20 Mar 2018 12:49 PM
ऐप पर पढ़ें

लामार्ट कालेज के छात्र अर्णव का अपहरण करने वाले बदमाश व पुलिस के बीच सोमवार देर रात हजरतगंज में मुठभेड़ हुई। बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। वहीं, जवाबी फायरिंग में अजय राय के पैर में गोली लगने से जख्मी हो गया। उधर अजय का साथी पुलिस टीम को चकमा देकर भाग निकला।
 एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि सोमवार देर रात पुलिस को बैकुण्ठ धाम के पास अर्णव के अपहरणकर्ताओं के होने की खबर मिली थी। हजरतगंज पुलिस ने चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान बाइक सवार बदमाश नजर आए। पुलिस ने अपहरणतर्ताओं को दबोचने का प्रयास किया पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस हमले से बचते हुए पुलिस टीम ने पोजीशन लेकर बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की। जिसमें नई बस्ती रहीम नगर निवासी अजय राय के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। वहीं, अजय का साथी मौका पाकर भाग निकला। एसएसपी ने बताया कि अजय के पास से एक तमंचा, तीन कारतूस व बाइक बरामद हुई है। साथ ही घायल को इलाज के लिए ट्रॉमा सेन्टर में भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें