ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ में भीषण गर्मी के बीच बिजली की जबरदस्त कटौती से सोशल मीडिया भी गर्म, ऐसे निकल रहा गुस्सा

लखनऊ में भीषण गर्मी के बीच बिजली की जबरदस्त कटौती से सोशल मीडिया भी गर्म, ऐसे निकल रहा गुस्सा

लखनऊ में भीषण गर्मी के बीच जबरदस्त बिजली कटौती से लोग सड़कों पर उतरे हुए हैं। सड़क जाम की है, बवाल और तोड़फोड़ भी किया है। सोशल मीडिया पर भी लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

लखनऊ में भीषण गर्मी के बीच बिजली की जबरदस्त कटौती से सोशल मीडिया भी गर्म, ऐसे निकल रहा गुस्सा
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊWed, 29 May 2024 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी की राजधानी लखनऊ में भीषण गर्मी के बीच जबरदस्त बिजली कटौती से लोग सड़कों पर उतरे हुए हैं। सड़क जाम की है, बवाल और तोड़फोड़ भी किया है। लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर भी दिखाई दे रहा है। लोग तरह तरह से अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं। अजीत दूबे नाम के यूजर ने एक्स पर लिखा कि लखनऊ में चुनाव होने के कारण बिजली ठीक थी लेकिन पिछले एक हफ्ते से तापमान अधिक होने के बावजूद बिजली की कटौती की जा रही है। टोल फ्री नंबर 1912 भी काम नहीं कर रहा। वहीं, एक अन्य यूजर ने सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि लखनऊ में इलेक्ट्रसिटी इमरजेंसी जैसे हालत हो गए हैं नए बिजली प्लांट लगाएंगे नहीं, सिर्फ जुमलेबाजी करेंगे।  

लगातार कई दिनों से हो रही बिजली कटौती से परेशान होकर मंगलवार शाम लखनऊ में लोग सड़कों पर उतर आए। बांसमंडी चौराहे पर लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करते हुए नारे लगाए। सोशल मीडिया पर भी लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। एक एक्स यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा कि नागरिकों के कल्याण को प्राथमिकता देने का दावा किया जाता है लेकिन फिर भी भीषण गर्मी के दौरान बिजली कटौती से बच्चों और बुजुर्गों समेत हजारों लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि लखनऊ में सरकार के सभी अच्छे कामकाज पर पानी फेरने का काम अकेला बिजली विभाग कर सकता है।

भीषण गर्मी के बीच बिजली कटौती से लखनऊ में मचा कोहराम

भीषण गर्मी में राजधानी लखनऊ में बिजली कटौती से कोहराम मचा है। लोग जगह-जगह सड़क पर उतरे हुए हैं। हंगामा और बवाल देर रात तक होता रहा। लोगों ने एक्सईएन तक को खदेड़ दिया। तोड़फोड़ भी की गई है। अधिकारियों को बुलाने की मांग करते हुए सड़क जाम भी किया गया है। पुराने लखनऊ के बालाघाट उपकेंद्र पर बिजली न आने पर लोगों ने शाम तक हंगामा किया।

भीषण गर्मी में लखनऊ में जबरदस्त बिजली कटौती से गुस्सा, बवाल-तोड़फोड़, सड़क जाम

बांसमंडी उपकेंद्र पर बिजली को लेकर  देर रात तक हंगामा होता रहा। वहीं राजाजीपुरम में मंगलवार को लगातार तीसरे दिन बिजली कटौती से त्रस्त लोगों ने बवाल काटा। गुस्साई भीड़ ने आधी रात एक्सईएन को पाल तिराहा उपकेंद्र से खदेड़ दिया, तो जेई-एसडीओ को उपकेंद्र में घुसने नहीं दिया।