ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ मॉल के रेस्टोरेंट में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, सिलेंडर फटने से दहशत में लोग

लखनऊ मॉल के रेस्टोरेंट में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, सिलेंडर फटने से दहशत में लोग

लखनभ के रिंग रोड विकास नगर स्थित वी2  मॉल के परिसर में स्थित ठंडा गर्म रेस्टोरेंट में सोमवार सुबह शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। दुकान से लगा कपड़े का...

लखनऊ मॉल के रेस्टोरेंट में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, सिलेंडर फटने से दहशत में लोग
हिन्दुस्तान संवाद,लखनऊMon, 14 Oct 2019 09:34 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनभ के रिंग रोड विकास नगर स्थित वी2  मॉल के परिसर में स्थित ठंडा गर्म रेस्टोरेंट में सोमवार सुबह शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। दुकान से लगा कपड़े का मॉल होने से लोग और दहशत में आ गए।

मॉल के पास के ही विजय पैराडाइज होटल के कर्मचारियों ने अपने संसाधनों से आग बुझाना शुरू किया। पुलिस व फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। इस दौरान दो सिलेंडर आग की चपेट में आने से धमाके के साथ फट गए। सूचना पर गाजीपुर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

इंस्पेक्टर विकासनगर धीरज कुमार शुक्ला ने बताया कि रिंग रोड पर वी2 के नाम से कपड़ो का तीन मंजिला शोरूम है। मालिकों ने मॉल परिसर में कहकशा नाम की एक महिला को 35 हजार रुपये प्रतिमाह पर दुकान किराए पर दी थी। अभी किराए पर लिए हुए दुकान को एक  माह ही हुआ था। सुबह करीब 7:50 दुकान से आचनक आग निकलने लगी। आग ने जल्द ही तेजी पकड़ ली। फायर व पुलिस को सूचना दी गई।

उत्तर प्रदेश के मऊ में बड़ा हादसा, सिलेंडर फटने से 10 की मौत

वहीं मॉल के पास ही विजय पैराडाइज होटल के कर्मचारी होटल में।लगे आग से बचाव के संसाधनों से आग बुझाने में जुट गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दुकान में टीन बड़े व एक छोटा सिलेंडर था। जिसमे से दो सिलेंडर धमाके के साथ दग गए। फायर की टीम ने पहुंच कर आग बुझाया। सूचना पर कहकशा भी मौके पर पहुंची। इंस्पेक्टर ने बताया कि प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शार्ट सर्किट प्रतीत हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें