ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलॉरेंस बिश्नोई के नाम से लखनऊ के खुनखुनजी ज्वैलर्स संचालक को धमकाया, 30 लाख रुपए की रंगदारी मांगी

लॉरेंस बिश्नोई के नाम से लखनऊ के खुनखुनजी ज्वैलर्स संचालक को धमकाया, 30 लाख रुपए की रंगदारी मांगी

लखनऊ में खुनखुनजी ज्वैलर्स के उत्कर्ष अग्रवाल ने व्हॉटसएप कॉल कर 30 लाख रुपये की रंगदारी मांगे जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। कॉल करने वाले शख्स ने अपनी पहचान माफिया लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य बताई।

लॉरेंस बिश्नोई के नाम से लखनऊ के खुनखुनजी ज्वैलर्स संचालक को धमकाया, 30 लाख रुपए की रंगदारी मांगी
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊThu, 23 Mar 2023 07:16 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ के चौक कोतवाली में खुनखुनजी ज्वैलर्स के उत्कर्ष अग्रवाल ने व्हॉटसएप कॉल कर 30 लाख रुपये की रंगदारी मांगे जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। कॉल करने वाले शख्स ने अपनी पहचान माफिया लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य तौर पर बताई है। डिमांड पूरी नहीं होने पर उत्कर्ष को नुकसान पहुंचाने की बात कही गई है। 

चौक कोठी खुनखुनजी निवासी उत्कर्ष अग्रवाल के मुताबिक 21 मार्च की सुबह 11.35 पर उन्हें व्हॉटसएप कॉल की गई। अंजान नम्बर से आई कॉल उत्कर्ष ने रिसीव कर ली। फोन उठाते ही कॉल करने वाले ने लॉरेंस बिश्नोई का नाम लिया। पंजाबी गायब सिद्धु मूसेवाला हत्याकांड और फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकाने में चर्चित लॉरेंस का नाम सुनते ही उत्कर्ष हड़बड़ा गए। बातचीत के दौरान कॉल करने वाले ने सिद्धु मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगेस्टर गोल्डी बरार का नाम भी लिया। उसने उत्कर्ष से कहा कि तीस लाख रुपये तैयार रखो। मैं तुम्हे दोबारा सम्पर्क करूंगा। अगर बात नहीं मानी तो नतीजा बहुत गम्भीर होगा। गैंगेस्टर के नाम से दी गई धमकी से उत्कर्ष सहम गए।

उन्होंने चौक पुलिस से सम्पर्क कर मामले की जानकारी दी। जिसके आधार पर चौक कोतवाली में रंगदारी मांगने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। उत्कर्ष से पुलिस को एक मोबाइल नम्बर भी मिला है। जिससे व्हॉटसएप कॉल कर धमकी दी गई है। इंस्पेक्टर चौक केके तिवारी ने बताया कि गम्भीरता को देखते हुए नम्बर को सर्विलांस पर लेते हुए जांच की जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें