ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकोचिंग में ओसामा से दोस्ती, सेक्स और धोखा ...लड़की ने थाने में बयां किए चार साल के दर्द

कोचिंग में ओसामा से दोस्ती, सेक्स और धोखा ...लड़की ने थाने में बयां किए चार साल के दर्द

राजधानी लखनऊ में हैरान करने वाला वाक्या सामने आया। एक युवती ने अपने चार साल के शारीरिक शोषण के दर्द को बयां किया। युवती ने बताया युवक ने दोस्ती के बाद संबंध बनाए और फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा।

कोचिंग में ओसामा से दोस्ती, सेक्स और धोखा ...लड़की ने थाने में बयां किए चार साल के दर्द
हिन्दुस्तान,लखनऊSun, 29 May 2022 07:40 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में ठाकुरगंज के एक व्यक्ति ने बेटी को शादी का झांसा देकर यौन शोषण का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। चार वर्ष से प्रताड़ना झेल रही युवती ने घर वालों को जानकारी दी तो एफआईआर दर्ज कराई।

कोचिंग में हुई थी दोस्ती
एफआईआर के मुताबिक छात्रा ठाकुरगंज स्थित एक कोचिंग में पढ़ती थी। कोचिंग में साथ पढ़ने वाले हरदोई रोड नि वासी ओसामा से दोस्ती हो गई। पीड़िता के मुताबिक ओसामा अक्सर उसे घूमने के लिए कहता था लेकिन वह जाने को तैयार नहीं होती थी। करीब चार वर्ष पूर्व ओसामा एक मकान में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर जबरन संबंध बनाए। विरोध करने पर आरोपी ने शादी का झांसा देकर शांत कर दिया। 
वीडियो वायरल करने की धमकी
पीड़िता के मुताबिक वह जब भी शादी की बात छेड़ती तो ओसामा टाल मटोल करने लगता था। छात्रा को मिलने के लिए दबाव बनाता था। मना करने पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। जिसके कारण छात्रा ओसामा की बात मानने को विवश हो जाती थी। 
छात्रा ने किया था खुदकुशी का प्रयास
पिता के मुताबिक एक महीने पूर्व बेटी ने फांसी लगाने का प्रयास किया था लेकिन समय रहते उसे रोक लिया गया था। छात्रा ने ओसामा की करतूत परिवार वालों को बता दी थी। पिता के मुताबिक वह ओसामा के घर गए थे। जहां आरोपी के पिता ने अभद्र व्यवहार किया था। जिसके बाद छात्रा के पिता ने ठाकुरगंज कोतवाली में मुकमदा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर ने हरिश्चंद्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।


 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें