Lucknow : Daroga beaten an old auto driver for not giving pass - शर्मनाक: पास न देने पर दरोगा ने बुजुर्ग चालक को पीटा, पैर छुआए DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक: पास न देने पर दरोगा ने बुजुर्ग चालक को पीटा, पैर छुआए

daroga beaten old man

डीजीपी की मित्र पुलिसिंग का एसएसपी दावा कर रहे हैं। पर, मातहतों के गुस्से का पारा नीचे उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है।

गुरुवार को लखनऊ के कृष्णानगर में सर्राफा पुलिस चौकी के सामने एक दरोगा ने बुजुर्ग ऑटो चालक को बीच सड़क पर पीट दिया। उसका कसूर महज इतना था कि वह बाइक सवार दरोगा को पास नहीं दे पाया था। बर्बर पिटाई से बुजुर्ग को अस्थमा का अटैक पड़ गया। इसके बाद भी दरोगा का दिल नहीं पसीजा और उसने भरे बाजार में चालक से पैर छुआ कर माफी मंगवाई।

यह पूरा घटनाक्रम पुलिस चौकी के सीसी कैमरे में कैद हो गया है। कानपुर रोड स्थित एलडीए कालोनी में 60 वर्षीय चंद्र प्रकाश अपने बेटे व बहू के साथ रहते हैं। वह ऑटो रिक्शा चलाकर परिवार का भरण पोषण करते हैं। चंद्र प्रकाश के मुताबिक वह लंबे समय से अस्थमा की बीमारी से ग्रसित हैं जिसका इलाज चल रहा है। गुरुवार दोपहर करीब 3:30 बजे वह चारबाग से सवारी बैठाकर अवध चौराहे की ओर जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार दरोगा ने उन्हें ओवरटेक करने की कोशिश की लेकिन आगे जगह न होने के कारण वह उन्हें पास नहीं दे सके। इससे नाराज दरोगा ने सर्राफा पुलिस चौकी के सामने ऑटो को ओवरटेक करके रोक लिया।

लापरवाही: नहीं मिली एंबुलेंस, बाइक पर शव रखकर भटकते रहे परिजन

दरोगा ने उन्हें ऑटो से बाहर खींचकर पीटना शुरू कर दिया। वर्दी के रौब में चूर दरोगा ने बुजुर्ग चंद्र प्रकाश को पहले थप्पड़ जड़े और फिर लात-घूंसों से पीटा।

धमकी देकर छोड़ा
चंद्र प्रकाश गुहार लगाते रहे लेकिन दरोगा को तरस नहीं आया। उसने चंद्र प्रकाश से जबरन अपने पैर छुआ कर माफी मंगवाई और फिर धमकी देकर छोड़ा। दरोगा की यह करतूत चौकी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने बुजुर्ग ऑटो चालक को लोकबन्धु अस्पताल भेजने के साथ परिजनों को सूचना दी। बेटे ने अज्ञात दरोगा के खिलाफ शिकायत दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lucknow : Daroga beaten an old auto driver for not giving pass