ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, पुलिस ने करा दी शादी

प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, पुलिस ने करा दी शादी

कानपुर के करबिगवां गांव में प्रेमी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया, जहां पर प्रेमिका के परिजनों ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस दोनों को थाने ले आई। मंगलवार...

प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, पुलिस ने करा दी शादी
संवाददाता ,कानपुर Wed, 22 Sep 2021 11:10 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कानपुर के करबिगवां गांव में प्रेमी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया, जहां पर प्रेमिका के परिजनों ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस दोनों को थाने ले आई। मंगलवार को पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाया। इसके बाद दोनों का मंदिर में विवाह करा दिया। 

नर्वल के करबिगवां निवासी 22 वर्षीय दलित युवती का प्रेम संबंध शिशुपुर गांव के निवासी 32 वर्षीय युवक से था। सोमवार की शाम को युवक प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। दोनों कमरे में थे। इसकी जानकारी होने पर परिजनों ने कमरा खुलवाकर देखा तो दोनों आपत्तिजनक हालत में मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस युवक समेत युवती को थाने ले आई। फिर दोनों से पूछताछ की। दोनों ने एक-दूसरे से प्रेम करने की बात स्वीकार की। इसके बाद पुलिस ने मंगलवार को दोनों के परिजनों को थाने बुलाकर समझाया। फिर उनकी लिखित सहमति से दोनों का विवाह नर्वल के रावलदेवी मंदिर में कराया गया। नर्वल एसओ शेष नारायण पांडेय ने बताया कि दोनों के परिजनों की लिखित सहमति लेकर उनकी मौजूदगी में विवाह कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें