ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेम संबंध बिगड़ने पर प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमिका की गला दबाकर की हत्या

प्रेम संबंध बिगड़ने पर प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमिका की गला दबाकर की हत्या

संतकबीर नगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां प्रेमिका की शादी तय होने पर प्रेमी आपा खो बैठा। फिर मिलने के बहाने से बुलाकर उसकी हत्या कर दी।

प्रेम संबंध बिगड़ने पर प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमिका की गला दबाकर की हत्या
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,संतकबीर नगरSun, 10 Dec 2023 04:56 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के संतकबीरनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पांच दिसंबर को खाली मकान से एक युवती का शव बरामद हुआ था। पुलिस ने अब इस मामले का खुलासा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक युवक का मृतका के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। मारने से पहले प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से तीन सवाल पूछे थे जिसका जवाब वह नहीं दे पाई थी। 

ये घटना कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के देवडाड़ गांव का है। जहां खाली पड़े मकान में एक युवती का शव बरामद हुआ था। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वहीं, मृतका के पिता के तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपित शिशुपाल गौतम के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत कर मामले की जांच में जुट गई। हाल ही में प्रभारी निरीक्षक ब्रजेंद्र प्रसाद पटेल ने टीम ने अभियुक्त को दलेलगंज के पास से गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार आरोपित ने अपने गमछे से उसका गला कसकर हत्या करके शव को खपरैल के मकान के भीतर कमरे में छिपा दिया था। कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे दलेलगंज से पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी करके हत्या में प्रयुक्त गमछा भी बरामद कर लिया। 

प्रेम संबंध में नाकाम होने पर उठाया कदम

एसपी ने बताया कि आरोपित अभियुक्त ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतका से उसका प्रेम संबंध था, इस बात की जानकारी किसी को नही थी। जब मृतका के घर वालों को इस बात की जानकारी हुई तब वह लोग उसकी शादी तय कर उसकी मंगनी भी कर दिए। वह युवती को धमकाकर शादी तोड़ने का कई बार दबाव बनाया, लेकिन वह तैयार नहीं हो रही थी। 29 नवंबर को जब मृतका अपनी चाची के घर से जा रही थी तो रास्ते में मुझसे मिली। जिसे पड़ोस में खाली पड़े खपरैल के मकान पर बातचीत करने के बहाने ले गया जहां उससे तीन सवाल पूछे जिसका उसने जवाब नहीं दिया। इस पर मुंह दबाकर गमछे से  उसका गला जोर से कस दिया। जब उसका हिलना डुलना बंद हो गया। 

प्रेमिका से पूछे ये सवाल

प्रेमी ने बताया कि उसने प्रेमिका से तीन सवाल पूछे जिसका उसने सही से जवाब नहीं दिया। पहले ये पूछा कि जिससे शादी तय हो रही है उससे कितनी दफा मिल चुकी हो। हमारे प्रेम प्रसंग के बारे में पहले घरवालों को क्यों नहीं बताया तीसरा और आखिरी सवाल ये कि तुम किसी ओर से शादी के लिए राजी कैसे हो गई।