ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशउन्नाव में सिरफिरे प्रेमी ने युवती को चाकू से गोदा, मौत

उन्नाव में सिरफिरे प्रेमी ने युवती को चाकू से गोदा, मौत

उन्नाव के फतेहपुर चौरासी स्थित अटिया कबूलपुर गांव में रविवार की सुबह कहासुनी के बाद युवक ने अपनी प्रेमिका की गला दबाने के बाद चाकू से गोंद कर हत्या कर दी। मामला बढ़ता देख युवक ने खुद के शरीर पर...

मृतक रचना की फाइल फोटो
1/ 2मृतक रचना की फाइल फोटो
घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीण
2/ 2घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीण
हिन्दुस्तान संवाद ,उन्नाव Sun, 27 May 2018 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव के फतेहपुर चौरासी स्थित अटिया कबूलपुर गांव में रविवार की सुबह कहासुनी के बाद युवक ने अपनी प्रेमिका की गला दबाने के बाद चाकू से गोंद कर हत्या कर दी। मामला बढ़ता देख युवक ने खुद के शरीर पर चाकू से कई वार कर लिए। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी ग्रामीणों को जानकारी हुई तो परिजनों को सूचना दी। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी सफीपुर में भर्ती कराया। युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 
कबूलपुर गांव में रहने वाले धरमपाल की रिश्तेदारी बांगरमऊ थाना क्षेत्र के गांव गढ़ेवा में है। रिश्तेदारी के कारण धरमपाल की लड़की रचना का गढ़ेवा आना जाना था। जहां उसकी दोस्ती राम विलास के बेटे शिवकुमार से हो गई। इसके बाद से शिवकुमार कबूलपुर गांव आने जाने लगा।  रविवार को सुबह शिवकुमार कबूलपुर आया था। धरमपाल का परिवार खेतों में पड़ा भूसा उठाने चला गया। घटना के समय धरमपाल की बेटी रचना(15) और दिव्यांग वृद्ध दादी घर पर मौजूद थी। दादी को दिखाई सुनाई नही देता है। इस बीच रचना व शिव कुमार की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। तभी शिव कुमार ने रचना का गला दबाकर चाकू से गोंद कर हत्या कर दी। डर की वजह से शिव कुमार ने खुद पर भी चाकू से वार कर अपने को घायल कर लिया। युवती की चीख पुकार सुनकर पड़ोस के लोग घर पहुंच गए। दोनों की हालत देखकर खेत पर गये परिजनों को सूचना दी। घर पहुंचे परिजन व ग्रामीणों की घटना देखकर होश उड़ गए। पुलिस को सूचना दी गई। मौकेपर पहुंचकर पुलिस ने रचना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ बांगरमऊ अम्बरीश सिंह भदौरिया ने बताया कि युवक से कहासुनी के बाद प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया और डर की वजह से खुद को भी चाकू से गोंद लिया है। जांच पड़ताल चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें