DA Image
9 नवंबर, 2020|10:14|IST

अगली स्टोरी

प्रेमी की लग गई सरकारी नौकरी तो किया शादी से इनकार, प्रेमिका ने घर पर दिया धरना

lover got government job sarkari teacher refused to marry girlfriend staged at home azamgarh up

यूपी के आजमगढ़ जिले के सेमराहा गांव में रविवार को सरकारी नौकरी लगते ही शादी से इनकार करने पर प्रेमिका शिक्षक प्रेमी के घर पहुंच गई। शिक्षक के परिजनों ने विरोध किया तो धरना देने लगी। शादी न होने पर जहर खा कर जान देने की धमकी देने लगी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमिका को लेकर थाने आई। प्रेमिका ने शिक्षक प्रेमी पर शादी का झांसा दे कर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया। पुलिस आरोपी शिक्षक के विरूद्ध दुष्कर्म करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है।

रानी की सराय थाना क्षेत्र के सेमरहा गांव का निवासी शिक्षक व निजामाबाद थाना क्षेत्र की निवासी युवती रानी की सराय बाजार के पास एक निजी विद्यालय में पढ़ाते थे। इस दौरान दोनों में प्रेम हो गया। प्रेमी शिक्षक ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध भी बनाया। पांच माह पूर्व शादी की बात से इंकार कर दिया। दोनों में पूर्व में भी पंचायत हुई थी नवरात्र के पहले दिन शादी करने की सहमति बनी थी। जिसका नोटरी शपथ पत्र भी तैयार हुआ था। गत 16 अक्तूबर को प्रेमी शिक्षक को सरकारी शिक्षक बनने का प्रमाण पत्र मिला है। सरकारी नौकरी मिलते ही शिक्षक शादी से मुकर गया।

रविवार को युवती शिक्षक के घर पहुंच गयी और शादी की जिद्द पर अड़ गयी। प्रेमिका ने कहा की शादी नही करेगे तो मैं आत्महत्या कर लूगी।  सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुची। पुलिस प्रेमिका को लेकर थाने लाई। तलाशी के दौरान प्रेमिका के पास से जहरीला पदार्थ व एक छोटा चाकू बरामद हुआ। रानी की  सराय थाना प्रभारी रमायण सिंह ने बताया कि प्रेमिका के बयान पर शिक्षक आनन्द पुत्र रामाज्ञा निवासी सेमरहा के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lover got government job sarkari teacher refused to marry girlfriend staged at home Azamgarh UP