ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमिका की भरी मांग, फिर दोनों ने उठाया खौफनाक कदम, 19 साल की लड़की और दो बच्चों के बाप की अनोखी लव स्टोरी

प्रेमिका की भरी मांग, फिर दोनों ने उठाया खौफनाक कदम, 19 साल की लड़की और दो बच्चों के बाप की अनोखी लव स्टोरी

यूपी के अंबेडकरनगर जिले में 19 साल की लड़की और दो बच्चों के बाप की लव स्टोरी का अंत हो गया। दोनों ने जहर खाकर जान दे दी।

प्रेमिका की भरी मांग, फिर दोनों ने उठाया खौफनाक कदम, 19 साल की लड़की और दो बच्चों के बाप की अनोखी लव स्टोरी
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,अंबेडकरनगरFri, 21 Jun 2024 12:21 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अंबेडकरनगर जिले में अंबेडकर राजकीय उद्यान में एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। दोनों ने मरने से पहले शादी की। प्रेमी ने प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरा। जहर खाने से पहले प्रेमी की मौत हो गई, जबकि प्रेमिका ने इलाज के दौरान राजकीय मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर टांडा में दम तोड़ दिया। प्रेमी के दो बच्चे है और जिले का, जबकि 19 साल की प्रेमिका अयोध्या जिले के पूरा बाजार की है।

सम्मनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लारपुर के मजरे बक्कसपुर गांव निवासी सूरज वर्मा शादीशुदा है। इंस्टाग्राम के जरिए उसे अयोध्या की एक लड़की से प्रेम हो गया। दोनों गुरुवार को नगर के डॉ अंबेडकर राजकीय उद्यान में मिलने के लिए आए थे। पहले प्रेमी ने प्रेमिका की मांग को सिंदूर से भरा और फिर अचानक दोनों ने जहर खा लिया। लोगों ने देखा तो अकबरपुर कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस पहुंची तो सूरज वर्मा की मौत हो गई थी, जबकि लड़की बेहोश थी। पुलिस तत्काल दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। यहां पर डॉक्टरों ने सूरज वर्मा  (35) को मृत घोषित कर दिया जबकि लड़की की हालत नाजुक बताई। प्राथमिक उपचार के बाद लड़की को राजकीय एलोपैथिक मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर टांडा में भर्ती कराया गया है। देर शाम इलाज के दौरान प्रेमिका की भी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि सूरज वर्मा की दो लड़कियां हैं। सूरज दिल्ली में चाय की दुकान चलाता था। गर्मी की छुट्टी में परिवार के साथ गांव आया था। दो दिन पहले ही उसने अपनी पत्नी और बच्चों को दिल्ली भेजा था। अकबरपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि सूरज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं लड़की का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। सामान्य स्थिति होने के बाद पूछताछ की जाएगी। लड़की अयोध्या जनपद के पूरा बाजार की बताई जा रही है। 

इंस्टाग्राम पर हुई थी सूरज और लड़की की मुलाकात
सूरज वर्मा के गांव केलोगों ने बताया लड़की से उसकी मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। धीरे धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ गई थी। किस कारण से दोनों ने जहर खाया यह अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। सूरज अपने पिता का अकेला लड़का था। लगभग 10 वर्ष पहले उसके पिता की मौत हो गई है। उसके इस कदम के बाद पूरा परिवार हैरान है। चर्चा इस बात की है कि आखिर क्या हालात बन गए थे कि जहर खाना पड़ गया।

घर वालों की घटना पर नहीं हो रहा यकीन
घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों के साथ परिजन भी जिला अस्पताल पहुंचे। मृतक सूरज वर्मा अपने माता-पिता का इकलौता सहारा था। युवक की मौत पर माता गुलाबा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं दिल्ली में मौजूद पत्नी सरिता समेत दोनों बेटियों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि उसके पिता अब इस दुनियां में नहीं रहे। 

Advertisement