DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  जहर खाकर सड़क किनारे बेहोश मिला प्रेमी युगल, अस्पताल में युवती की मौत
उत्तर प्रदेश

जहर खाकर सड़क किनारे बेहोश मिला प्रेमी युगल, अस्पताल में युवती की मौत

शामली। वरिष्ठ संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Sat, 19 Jun 2021 10:34 PM
जहर खाकर सड़क किनारे बेहोश मिला प्रेमी युगल, अस्पताल में युवती की मौत

शामली में शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नोकुआ रोड निवासी एक प्रेमी युगल आदर्श मंडी क्षेत्र के सहारनपुर रोड पर संदिग्ध परिस्थितियों में विषैले पदार्थ का सेवन कर सड़क किनारे पड़ा मिला। पुलिस में गंभीर अवस्था में प्रेमी युगल को शामली के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया जबकि युवक की दशा गंभीर होने के कारण उसको मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं परिजनों ने युवक व उसके भाई सहित पिता के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

बताया जाता हैं कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नोकुआं रोड निवासी युवक और युवती का का पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चला रहा है। बताया गया कि शनिवार दोपहर को दोनों थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के सहारनपुर रोड स्थित ब्लड बैंक के निकट संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश पड़े मिले। आसपास गुजर रहे लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल को शामली के हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया, जबकि युवक की दशा गंभीर होने के कारण उसको मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

घटना की जांच पड़ताल करने के बाद दोनों की शिनाख्त कराई गई। जिसके बाद युवती की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। युवती के पिता ने आदर्श मंडी पुलिस को तहरीर देकर युवक, उसके भाई तथा पिता के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है।

संबंधित खबरें