ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी हुआ फरार, तीन दिन बाद पेड़ से लटका मिला शव

प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी हुआ फरार, तीन दिन बाद पेड़ से लटका मिला शव

तीन दिन पहले शाहजहांपुर के पिज़्ज़ा हब में नर्स की हत्या के बाद फरार चल रहे युवक का शव उसके गांव के नजदीक पेड़ से शव लटका मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी हुआ फरार, तीन दिन बाद पेड़ से लटका मिला शव
mother rebuked the young man left the house found the dead body hanging in the morning in unnao
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,पीलीभीतSat, 25 May 2024 02:17 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन दिन पहले शाहजहांपुर के पिज़्ज़ा हब में नर्स की हत्या के बाद फरार चल रहे युवक का शव उसके गांव के नजदीक पेड़ से शव लटका मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने पहले ही सुसाइड करने की बात कह कर वीडियो बनाई थी। पिज्जा हब में मिले मोबाइल में उसकी वीडियो मिलने के बाद पुलिस लगातार दबिश दे रही थी।
पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव पड़रिया निवासी 26 वर्षीय शुभम शुक्ला पुत्र राजेंद्र दो दिन पहले शाहजहांपुर के एक पिज़्ज़ा हब में पूरनपुर की युवती की हत्या में फरार चल रहा था। युवक ने अपने गांव के नजदीक सुसाइड करने की मोबाइल में वीडियो बनाई थी। शाहजहांपुर पुलिस को उसका मोबाइल पिज़्ज़ा हब में मिला था।

शाहजहांपुर व स्थानीय पुलिस उसे पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी। शनिवार तड़के युवक का शव गांव से आधा किलोमीटर दूर उत्तर दिशा में खेत की मेड़ पर शीशम के पेड़ पर रस्सी से लटका देखा गया। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। कोतवाली पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। 23 मई को पिज़्ज़ा हब में पहुंची पूरनपुर की नर्स की मौत में हत्या और गैंगरेप का मुकदमा दर्ज हुआ है। घटना की रात पुलिस ने मृतक शुभम के दो भाई सहित कईयों को हिरासत में लिया था।

शुभम की मौत के बाद युवती की हत्या उसने किस बजह से की सहित कई राज दफन हो गए हैं। सीओ आलोक कुमार ने बताया आरोपी का उसके गांव के नजदीक फंदे पर शव लटका मिला है। पिज़्ज़ा हब में मिले मोबाइल में उसने पहले ही सुसाइड करने की वीडियो भी बनाई थी। इसपर लगातार शाहजहांपुर और स्थानीय पुलिस क्षेत्र में दबिश दे रही थी। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा गया है। बाकी कार्रवाई शाहजहांपुर पुलिस कर रही है।