ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलव, सेक्स और धोखा...पुलिस की पहल से सुखद अंत, मंदिर में प्रेमी युगल की शादी

लव, सेक्स और धोखा...पुलिस की पहल से सुखद अंत, मंदिर में प्रेमी युगल की शादी

वाराणसी में लव, सेक्स और धोखा देने के बाद मामले का पुलिस की पहल से सुखद अंत हो गया है। प्रेमी युगल की पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मंदिर में शादी करा दी। इस दौरान ग्रामीण भी उपस्थित रहे।

लव, सेक्स और धोखा...पुलिस की पहल से सुखद अंत, मंदिर में प्रेमी युगल की शादी
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,वाराणसीFri, 01 Jul 2022 12:06 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में लव, सेक्स और धोखा देने के बाद मामले का पुलिस की पहल से सुखद अंत हो गया है। प्रेमी युगल की पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मंदिर में शादी करा दी। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण भी उपस्थित हुए। 

जौनपुर के केराकत के औवार गांव निवासी सूर्यदेव का वाराणसी के सिंधौरा के बेलारी गांव में रिश्तेदारी होने के कारण आना जाना लगा था। इसी बीच यहां रहने वाली युवती से उसे प्यार हो गया। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों में अंतरंग सम्बन्ध भी बन गए। युवती की तरफ से शादी का प्रस्ताव रखा गया तो युवक के परिजनों ने स्वजातीय होते हुए भी इंकार कर दिया। 

युवक के परिजनों की तरफ से इनकार और लोकलाज के भय से युवती के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। युवती की शादी तय होने के बाद भी युवक ब्लैकमेल करने लगा। उसके होने वाले ससुराल पहुंच गया। युवती के साथ ली गई अपनी फोटो दिखाकर शादी तुड़वा दी। इससे तंग आकर युवती के परिजनों ने सिंधोरा थाने पर शिकायत की। 

थाना प्रभारी वैद्यनाथ सिंह ने युवक को थाने बुलाया। कोई कार्रवाई करने के बजाय युवक और उसके परिजनों को समझाया बुझाया गया। शादी के लिए परिजनों को रजामंद किया। इसके बाद युवक और युवती के परिजनों की उपस्थिति में राम बाबा इंटर कालेज के प्रांगण में स्थित हनुमान मंदिर में एक दूसरे को माला पहनाकर कर सात फेरे दिलवाए। पुलिस की इस नेक पहल की हर तरफ चर्चा और सराहना हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें