ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश4 साल में 3 से प्यार-निकाह, धोखा और फिर, शातिर दुल्हन की हरकतें कर देगी दंग

4 साल में 3 से प्यार-निकाह, धोखा और फिर, शातिर दुल्हन की हरकतें कर देगी दंग

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शातिर दुल्हन ने चार साल में तीन युवकों को अपना शिकार बना कर हर किसी को दंग कर दिया है। प्यार-निकाह, धोखा और फिर लूट कर दुल्हन फरार है।

4 साल में 3 से प्यार-निकाह, धोखा और फिर, शातिर दुल्हन की हरकतें कर देगी दंग
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बरेलीFri, 17 Nov 2023 01:53 PM
ऐप पर पढ़ें

 Looteri Dulhan: यूपी के बरेली जिले में शातिर दुल्हन की हरकतें आपको दंग कर देंगी। चार साल में युवती ने प्रेम का दिखावा कर अब तक तीन युवकों से निकाह किया और फिर नकदी, जेवर लूटकर फरार हो गई। उसके दो पूर्व पति ने लुटेरी दुल्हन बताकर उसके खिलाफ एसएसपी कार्यालय में शिकायत की है। लुटेरी दुल्हन की करतूतें पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी है। 

इज्जतनगर में बिहारमान नगला निवासी इमरान ने बताया कि चार साल पहले भोजीपुरा की एक युवती से उनका प्रेम प्रसंग हुआ। युवती ने खुद को अविवाहित बताकर उनसे निकाह किया और फिर रुपये की डिमांड शुरू कर दी। करीब डेढ़ साल बाद जब उन्होंने रुपये देना कम किया तो वह झूठा मुकदमा लिखाने की धमकी देने लगी और वर्ष 2021 में घर में रखे 35 हजार रुपये वे जेवरात लेकर किसी के साथ फरार हो गई। कुछ समय बाद उन्हें पता चला कि युवती की भोजीपुरा के खिजरपुर गांव में पहले ही एक शादी हो चुकी है। वह खिजरपुर पहुंचे तो पता चला कि युवती रुपये वसूलने के बाद पहले पति को भी छोड़ चुकी है।

कुछ समय बाद उन्हें पुलिस का नोटिस मिला तो पता चला कि युवती ने उनके खिलाफ भोजीपुरा थाने में मुकदमा लिखा दिया है। अब वह मुकदमा खत्म कराने के लिए रुपयों की मांग कर रही है। करीब सात महीने पहले उसने सलीम नाम के व्यक्ति से निकाह किया और फिर रुपये लेकर फरार हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें