DA Image
1 नवंबर, 2020|10:19|IST

अगली स्टोरी

लव जिहाद कानून को अखाड़ा परिषद का समर्थन, महंत नरेंद्र गिरि बोले-जल्द कानून बनाकर जेहादियों का मनोबल गिराएं सीएम योगी 

mahant narendra giri

लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान का अखाड़ा परिषद ने समर्थन किया है। साधु संतों की सर्वोच्च संस्था के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि इस पर कानून बनना ही चाहिए। उन्होंने प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि जल्द से जल्द कानून बनाया जाए। जिससे लव जेहादियों का मनोबल गिरे। महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि बीते 15-20 सालों में लव जिहादियों का मनोबल बढ़ गया है।

ऐसे संगीन अपराध को रोकने के लिए अब समय आ चुका है कि कड़ा कानून बने। अखाड़ा परिषद इसका पूरी तरह से समर्थन करता है। महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि वर्तमान समय की देश की तमाम बड़ी समस्याओं में से ये भी एक समस्या है। लव जिहाद करने वालों को उन्होंने जनता के बीच फांसी पर लटकाने की मांग रखी। महंत नरेंद्र गिरी ने कहा है कि संविधान किसी के व्यक्तिगत जीवन में दखल की इजाजत नहीं देता है लेकिन किसी का जीवन बर्बाद न हो, ये भी एक पक्ष है। इस पर सख्त कानून बनना चाहिए।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:love jihad kanoon ko akhara parishad ka samrthan kar mahant narendra giri ne kaha jald kanoon banakar jehadiyon ka manobal toden chief minister yogi adityanath