Love couple kidnapped outside Allahabad High Court - यूपी: इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाहर प्रेमी युगल अपहरण, पुलिस ने पीछा कर कौशांबी में पकड़ा DA Image
16 नबम्बर, 2019|12:36|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाहर प्रेमी युगल अपहरण, पुलिस ने पीछा कर कौशांबी में पकड़ा

allahabad high court

इलाहाबाद हाईकोर्ट के पास से सोमवार सुबह प्रेमी युगल के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया। सिविल धूमनगंज पुलिस ने अपहरण करने वाले को पीछा करते हुए कौशांबी में गिरफ्तार कर लिया। दोनों प्रेमी युगल पहले से शादीशुदा है और प्रयागराज आकर निकाह करने की बात बताई है। अगवा करने वाले परिजनों के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस एफ आई आर दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

आगरा के रहने वाला नसीरूद्दीन पहले से शादी-शुदा है। इसकी शादी हजरा से हुई है इसके तीन बच्चे है। नसीरुद्दीन के मुताबिक साले आमिन कि पत्नी सितारा से वह प्यार करता है। सितारा के भी 4 बच्चे है। दोनों बीते बुधवार को भागकर प्रयागराज पहुंचे और निकाह कर लिया। कोर्ट से जॉब सत्यापन के नोटिस आगरा पहुंची तो उनके परिजनों को निकाह की जानकारी मिली। सोमवार प्रेमी युवक हाईकोर्ट के बाहर अपने अधिवक्ता के इंतजार में बैठे थे। इस बीच अचानक सितारा के पूर्व पति और उनके परिजन वहा आ गए और दोनों को एक साथ देख पकड़ लिया। दोनों को कार में बैठा लिया और कौशांबी की ओर कार से चल दिए। नसरुद्दीन के अधिवक्ता ने पुलिस को प्रेमी युगल के अपहरण की सूचना दी।

अगवा की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर कार को कौशाम्बी के मूरतगंज के पास रुकवा लिया। धूमनगंज इंस्पेक्टर विजय सिंह ने मूरतगंज चौकी से गाड़ी को बरामद किया है और सिविल लाइंस थाने ले आये। कुश्ती बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि अपहरण करने वाले आरोपी आमिन, हजरा, बिनकेश, इशाक, वज़ीर खान,बनी सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Love couple kidnapped outside Allahabad High Court