DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › प्रेमी युगल ने खुद को फांसी लगाकर दे दी जान, घरवालों ने लड़की की जबरन कहीं और करा दी थी शादी 
उत्तर प्रदेश

प्रेमी युगल ने खुद को फांसी लगाकर दे दी जान, घरवालों ने लड़की की जबरन कहीं और करा दी थी शादी 

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कानपुर देहात Published By: Ajay Singh
Wed, 27 Jan 2021 08:14 AM
प्रेमी युगल ने खुद को फांसी लगाकर दे दी जान, घरवालों ने लड़की की जबरन कहीं और करा दी थी शादी 

उत्‍तर प्रदेश के कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के हांसेमऊ के पास मंगलवार सुबह प्रेमी युगल के शव एक आम के पेड़ पर फांसी से लटके मिले। जानकारी होते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की है।

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के असेवा गांव की रहने वाली आरती (22) की बहन की ससुराल राजपुर थाना क्षेत्र के गुबार गांव में है। वहां उसका जाना आना था, इससे उसके प्रेम संबंध गुबार निवासी श्याम लाल (25) के साथ हो गए। इसकी जानकारी होने पर परिजनों ने आरती की शादी 30 जून 2020 को मोहम्मदपुर थाना कुठौंद जालौन में कर दी। इसके बाद से प्रेमी युगल तनाव में थे। सोमवार शाम करीब 4 बजे से दोनों अपने-अपने घरों से गायब हो गए। परिजन दोनों की तलाश कर रहे थे। मंगलवार सुबह दोनों के शव हांसेमऊ गांव के पुतान सिंह के खेत में खड़े आम के पेड़ पर एक ही शाल के फंदे से लटके मिले।

जानकारी होते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। इसी बीच शव मिलने की जानकारी पर गुबार से पहुंचे नरेंद्र ने मृतक की पहचान अपने भाई श्यामलाल के रूप में की। उनसे मिली जानकारी पर पुलिस ने आरती के परिजनों को मौके पार बुलवाया। भोगनीपुर कोतवाल ने बताया कि प्रेम प्रसंग में दोनों के आत्महत्या की है। फिलहाल परिजनों ने किसी पर आरोप नहीं लगाया है।

संबंधित खबरें