DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मिस्‍ड कॉल पर कॉल बैक से परवान चढ़ी मोहब्‍बत, अलीगढ़ से भागकर मथुरा पहुंच गई लड़की, जानें फिर क्‍या हुआ 
उत्तर प्रदेश

मिस्‍ड कॉल पर कॉल बैक से परवान चढ़ी मोहब्‍बत, अलीगढ़ से भागकर मथुरा पहुंच गई लड़की, जानें फिर क्‍या हुआ 

लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम ,अलीगढ़ मथुरा Published By: Ajay Singh
Thu, 17 Jun 2021 02:26 PM
मिस्‍ड कॉल पर कॉल बैक से परवान चढ़ी मोहब्‍बत, अलीगढ़ से भागकर मथुरा पहुंच गई लड़की, जानें फिर क्‍या हुआ 

गलती से दूसरे के नंबर चल चली गई एक मिस्‍ड कॉल और फिर उस पर कॉल बैक करने से शुरू हुई यह प्रेम कहानी एक दिन यह रूप दिखाएगी, खुद इस लड़की और लड़के ने भी नहीं सोचा था। लेकिन दोनों के बीच हल्‍की-फुल्‍की बातों के सिलसिले के साथ मोहब्‍बत ऐसी परवान चढ़ी कि लड़की ने लड़के से मिलने के लिए अपना घर छोड़ दिया। वह अलीगढ़ से भागकर मथुरा पहुंच गई। अलग-अलग जाति के इस जोड़े ने शादी करने की ठानी और शायद कर भी लेता अगर लड़की के घरवाले उसे ढूंढते-ढूंढते समय से मथुरा न पहुंच गए होते। 

बहरहाल, लड़की के घरवालों ने दोनों को मथुरा में खोज निकाला और समझा-बुझाकर लड़की को अपने साथ अलीगढ़ वापस ले जाने की कोशिश की। लेकिन लड़की ने इनकार कर दिया। जब घरवाले हार गए तो दोनों को लेकर खैर कोतवाली पहुंचे। वहां कल से ही लड़का-लड़की दोनों को समझाने की कोशिश हो रही है। सूत्रों का कहना है कि देर रात लड़का तो दबाव में आकर शादी न करने के लिए मान गया है लेकिन लड़की किसी भी तरह तैयार नहीं हो रही है। मिली जानकारी के अनुसार अलीगढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की इस लड़की ने अपने किसी परिचित को मोबाइल से फोन किया था। वह कॉल गलती से इस लड़के के मोबाइल पर लग गई। लड़की ने तुरंत फोन काट दिया लेकिन लड़के ने उसके नंबर पर कॉल बैक किया तो दोनों एक-दूसरे की आवाज सुनकर पहली ही बार में एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो गए। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला सा शुरू होग गया। दोनों के बीच रोज घंटे-दो घंटे और फिर दिन-रात कभी भी, कितने भी वक्‍त तक बातें होने लगीं। देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे से मोहब्‍बत करने लगे और फिर बातचीत में ही दोनों ने साथ जीने-मरने का फैसला कर लिया।

मोबाइल पर चल रहे इस प्रेम प्रसंग के बारे में कुछ दिनों बाद घरवालों को भी भनक लगी। घरवालों ने पता किया तो दोनों अलग-अलग जाति के निकले। परिवार के लोग इस रिश्‍ते के लिए तैयार नहीं हुए। लड़की के घरवालों ने उस पर बंदिशें लगानी शुरू कर दीं। लड़की ने इसका विरोध किया। जब बंदिशें बढ़ने लगीं तो उसने घर छोड़ने का फैसला कर लिया और मंगलवार को चुपचाप घर से निकलकर नौहझील में लड़के के पास जा पहुंची। कुछ घंटे बाद ही लड़की के घरवाले भी उसे ढूंढते हुए वहां आ पहुंचे। उन्‍होंने लड़की से साथ चलने को कहा तो वह शादी की मांग पर अड़ गई। घंटों समझाने-बुझाने के बाद भी कोई हल न निकला तो लड़की के परिवारवाले दोनों को लेकर कोतवाली खैर पहुंचे। बताया जा रहा है कि कोतवाली में देर रात तक दोनों को समझाने की कोशिशें होती रहीं। लड़का तो देर रात दबाव में आकर शादी न करने को राजी हो गया लेकिन लड़की अब भी उसी से शादी करने पर अड़ी है। यहां तक कि उसने अपने घरवालों को खुदकुशी की धमकी भी दे दी। पुलिस की मौजूदगी में दोनों पक्षों के बीच अभी भी सुलह-सफाई की कोशिश चल रही है। उधर, पुलिस का कहना है कि दोनों बालिग हैं। दोनों पक्षों में समझौते की बात चल रही है। किसी भी पक्ष से शिकायत नहीं मिली है। इस मामले में यदि बातचीत से समाधान नहीं निकला तो पुलिस विधि अनुसार कार्रवाई करेगी। 

संबंधित खबरें