ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपीएम मोदी ने पुजारी से पूछा, क्या यूपी में फिर आएंगे हम

पीएम मोदी ने पुजारी से पूछा, क्या यूपी में फिर आएंगे हम

प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने संगम पर गंगा पूजन के बाद पुरोहितों से आशीर्वाद लिया। पुजारियों से कुम्भ के आयोजन के बारे में भी बात की। उन्होंने पुरोहितों से आगामी लोकसभा चुनाव (Loksabha...

पीएम मोदी ने पुजारी से पूछा, क्या यूपी में फिर आएंगे हम
प्रयागराज, वरिष्ठ संवाददाता Mon, 25 Feb 2019 10:29 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने संगम पर गंगा पूजन के बाद पुरोहितों से आशीर्वाद लिया। पुजारियों से कुम्भ के आयोजन के बारे में भी बात की। उन्होंने पुरोहितों से आगामी लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) के मद्देनजर मजाकिया अंदाज में यह भी पूछा कि क्या यूपी में हम दोबारा आएंगे?

लोकसभा चुनाव 2019: बिहार में 'लड़ाकों' की लिस्ट लेकर घूम रही कांग्रेस, सीट बंटवारे के लिए पार्टी ने बदली रणनीति

कुम्भ के सफल आयोजन के बाद अब सरकार आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी कमर कस रही है। संगमनगरी आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गंगा पूजन के साथ पुरोहितों से आगामी चुनाव में जीत का आशीर्वाद भी लिया।

गंगा पूजन कराने वाले पुरोहित प्रदीप पांडेय ने बताया कि प्रधानमंत्री ने पूजन के बाद पूछा कि कुम्भ की तैयारी कैसी लगी? आयोजन की तारीफ करने पर उन्होंने फिर पूछा कि तो क्या दोबारा हम यूपी में आएंगे? इसके बाद उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि सरकार रही और गंगा मइया का आशीर्वाद बना रहा तो अगला कुम्भ और भी भव्य होगा। 

इस फॉर्मूले के आधार पर उम्मीदवारों का चयन कर रही BSP, ऐलान जल्द

पुजारियों के साथ फोटो खिंचवाई

प्रधानमंत्री मोदी ने गंगा पूजन के बाद पुजारियों के साथ सेल्फी प्वाइंट पर फोटो भी खिंचवाई। उन्होंने गंगा पूजन कराने वाले सभी पुजारियों का आशीर्वाद लेने के साथ उन्हें दक्षिणा भी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें