Lok Sabha polls BJP candidates in seven seats remaining in Purvanchal - लोकसभा चुनाव 2019 : भाजपा के पूर्वांचल की बची सात सीटों पर भी प्रत्याशी तय DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019 : भाजपा के पूर्वांचल की बची सात सीटों पर भी प्रत्याशी तय

पूर्वांचल की बची सात सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों के नाम राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश की कोर कमेटी की बैठक में लगभग तय हो गये है। एक-दो दिन के अंदर नामों का ऐलान कर दिया जाएगा। भाजपा के काशी व गोरक्ष क्षेत्र के अंतर्गत सात सीटों पर अभी तक  प्रत्याशियों का ऐलान नहीं हुआ है। इसमें काशी क्षेत्र के अंतर्गत जौनपुर, भदोही व घोसी व गोरक्ष क्षेत्र की खलीलाबाद, आम्बेडकर नगर, गोरखपुर और देवरिया सीटें शामिल हैं। काशी दौरे पर पहुंचे अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति बनाने के साथ ही बची सीटों पर भी मंथन किया। 

दौरे के दूसरे दिन नगवा स्थित अमेठी कोठी में राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश प्रभारी जेपी नड्डा, संगठन मंत्री सुनील बंसल, सहप्रभारी सुनील ओझा ने नामों पर चर्चा की। इसमें सहयोगी दलों सुभासपा और निषाद पार्टी के प्रत्याशियों के नामों पर भी मंथन हुआ। खासकर, सबसे ज्यादा मंथन घोसी, भदोही व जौनपुर सीट को लेकर हुआ। पार्टी सूत्रों के मुताबिक लगभग नामों पर अंतिम मुहर लग गयी है। जल्द ही एलान कर दिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha polls BJP candidates in seven seats remaining in Purvanchal