ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलोकसभा चुनाव: अमित शाह आज मुरादाबाद, सीएम योगी सहारनपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित

लोकसभा चुनाव: अमित शाह आज मुरादाबाद, सीएम योगी सहारनपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित

यूपी में लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने प्रचार तेज कर दिया है। अमित शाह आज मुरादाबाद, सीएम योगी सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

लोकसभा चुनाव: अमित शाह आज मुरादाबाद, सीएम योगी सहारनपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊFri, 12 Apr 2024 07:57 AM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह शुक्रवार को मुरादाबाद के प्रवास पर रहेंगे। वे सुबह 11 बजे सर्किट हाउस के पीछे, बुद्धि विहार फेस-2 में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। शाह की पहले चरण की सीटों के लिए यूपी में यह दूसरी रैली होगी। इससे पहले उन्होंने मुजफ्फरनगर में एक चुनावी रैली और मुरादाबाद में संगठनात्मक बैठक को संबोधित किया था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को सहारनपुर के प्रवास पर रहेंगे। वे दोपहर 12.15 बजे नवीन मण्डी स्थल, गंगोह में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। फिर देवबन्द में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी शुक्रवार को मुरादाबाद में आयोजित केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह की जनसभा में शामिल होंगे।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को बदायूं एवं पीलीभीत के प्रवास पर रहेंगे। वे बिल्सी में बूथ अध्यक्ष और पीलीभीत में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह  शुक्रवार को बरेली के प्रवास पर रहेंगे। वहां बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें