ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश'दूसरे उम्मीदवार यहां आकर समय बर्बाद न करें', अमेठी में स्मृति ईरानी के समर्थन में लगा ये अनोखा बोर्ड

'दूसरे उम्मीदवार यहां आकर समय बर्बाद न करें', अमेठी में स्मृति ईरानी के समर्थन में लगा ये अनोखा बोर्ड

अमेठी में कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने की चर्चाओं को हवा मिल रहा तो उधर जिले के कई वार्डो और गांवों में स्मृति ईरानी के समर्थन में सड़क किनारे अनोखा बोर्ड लगा हुआ है।

'दूसरे उम्मीदवार यहां आकर समय बर्बाद न करें', अमेठी में स्मृति ईरानी के समर्थन में लगा ये अनोखा बोर्ड
Pawan Kumar Sharmaचिंतामणि मिश्र,अमेठीSat, 13 Apr 2024 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

Lok Sabha elections 2024: अमेठी में कांग्रेस पार्टी की ओर से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने की चर्चाओं के बीच सियासी रण रोचक होता चला जा रहा है। मैदान में अकेले ताल ठोक रही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जहां दो दिन पूर्व बड़ी संख्या में लोगों को पार्टी में शामिल कराकर संदेश देने की कोशिश की थी। वहीं शनिवार को क्षेत्र के कई वार्डो और गांव में स्मृति ईरानी के समर्थन में सड़क किनारे एक अनोखा बोर्ड दिखाई दे रहे है।

गौरीगंज नगर पालिका के विभिन्न वार्डों के बाहर लग गए बोर्डों में संदेश लिखा हुआ है। स्मृति ईरानी के निज निवास के निकट स्थित रग्घूपुर वार्ड के पास लगे बोर्ड  में लिखा गया है हमारी सांसद हमारा अभिमान। दीदी ने ने निभाया अब हमारी बारी।  साथ ही बोर्ड में यहां भी लिखा है कि इस वार्ड के सभी मतदाता स्मृति ईरानी के साथ हैं।  कृपया अन्य उम्मीदवार यहां आकर अपना समय न बर्बाद करें। समस्त वार्ड वासी निवेदक के रूप में लिखे गए हैं। ऐसे बोर्ड गौरीगंज नगर पालिका के साथ ही कई गांव में भी लगाए जा रहे हैं। 

वर्ल्ड के निवासी प्रवीण कुमार पांडे कहते हैं कि बोर्ड में लिखी गई सारी बात सच है। हमारे गांव के सभी मतदाता दीदी स्मृति ईरानी के साथ हैं। उन्होंने गांव के लिए सड़क बनाकर सभी की समस्या का समाधान किया है। भाजपा के बूथ अध्यक्ष अविनाश पांडे कहते हैं कि हमारा वार्ड हमेशा से भाजपा के साथ ही रहा है अब इस बात का हम लोग खुलकर ऐलान कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही कहना गौरीगंज नगर पालिका के अध्यक्ष दीपक सिंह का भी है। वे कहते हैं कि जनता खुद इस चुनाव को लड़ रही है। कई गांवों में भी ऐसे बोर्ड लगाए गए हैं।                                

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें