ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलोकसभा चुनाव 2019: शिवपाल यादव बोले, सभी 79 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

लोकसभा चुनाव 2019: शिवपाल यादव बोले, सभी 79 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) लोहिया पूरी तरह से तैयार है। बुधवार को संभल में कल्कि महोत्सव में पहुंचे पार्टी प्रमुख शिवपाल यादव ने साफ़ कर दिया की उनकी पार्टी 79 सीटों पर...

लोकसभा चुनाव 2019: शिवपाल यादव बोले, सभी 79 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबाद Wed, 14 Nov 2018 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) लोहिया पूरी तरह से तैयार है। बुधवार को संभल में कल्कि महोत्सव में पहुंचे पार्टी प्रमुख शिवपाल यादव ने साफ़ कर दिया की उनकी पार्टी 79 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने ने ये भी साफ कर दिया की मैनपुरी की सीट नेताजी ( मुलायम सिंह यादव) के लिए छोड़ी है। साथ ही ये उम्मीद जताई कि नेता जी उनके ही पार्टी से ही चुनाव लड़ेंगे।  

अवतार सिंह भड़ाना बोले- इस बार लडूंगा लोकसभा चुनाव, सीट अभी तय नहीं 

इससे पहले, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी यूपी में सबसे बड़े दल के रूप में उभरकर सामने आएगी। फिलहाल 43 समान विचारधारा वाले दल उनके साथ हैं।

 

फतेहपुर में जुआ खिलवाते 3 सिपाहियों का वीडियो वायरल, सस्पेंड

शिवपाल का कहना है कि बड़े भइया मुलायम सिंह यादव के अलावा उनकी बहू अपर्णा यादव भी उनके साथ हैं। चुनाव में जितने भी दल उतरेंगे, उनसे वार्ता करेंगे। वामसेफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष वामन मेश्राम से भी बात हुई है, सब उनके साथ हैं। 

अयोध्या में भाषण देने के लिए हिंदी की ट्यूशन ले रहे हैं उद्धव ठाकरे

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें