Lok Sabha Elections 2019 leaders of BJP Make Fun Of Farmers says Rahul Gandhi - लोकसभा चुनाव 2019: BJP के लोग किसानों का मजाक उड़ाते हैं- राहुल गांधी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019: BJP के लोग किसानों का मजाक उड़ाते हैं- राहुल गांधी

rahul gandhi  photo-hindustan

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार को निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र में उनकी सरकार बनती है तो किसानों के लिए अलग से बजट जारी किया जाएगा।बुधवार को लखीमपुर शहर के राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में खीरी प्रत्याशी के पक्ष में सभा करने पहुंचे राहुल गांधी ने कहा कि 5 साल पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी मैदान पर आए थे और जनता से वादा किया था कि 14 दिन के अंदर गन्ने का भुगतान मिल जाएगा। उन्होंने किसानों से पूछा आखिर वह 14 दिन कहां गए? राहुल गांधी ने कहा कि पीएम पहले कह रहे थे कि अच्छे दिन आएंगे। 56 इंच की छाती है, खाते में 15 लाख रुपए आएंगे, लोगों को रोजगार मिलेगा लेकिन अंत में यह नारे झूठे निकले।

राहुल गांधी ने कहा भाजपा के लोग किसानों का मजाक उड़ाते हैं। कहते हैं कि गन्ना मत उगाओ, शुगर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि मैं हवा में योजना नहीं बनाता। कांग्रेस का घोषणा पत्र तैयार करने से पहले मैंने अर्थशास्त्रियों से पूछा नरेंद्र मोदी ने तो 15 लाख रुपये देने का वादा पूरा नहीं किया। मैं देश की गरीब जनता के खाते में कितना पैसा डाल सकता हूं और अर्थशास्त्रियों ने  मुझे बताया कि देश के 25 करोड़ आम लोगों के खातों में 72,000 सालाना डाला जा सकता है। इसे ही मैंने अपनी घोषणा पत्र में शामिल किया है। राहुल गांधी के साथ यूपी कांग्रेस के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी पहुंचे। उन्होंने भी अपने भाषण में केंद्र और राज्य के सरकार पर निशाना साधा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 leaders of BJP Make Fun Of Farmers says Rahul Gandhi