Lok Sabha Elections 2019 Akhilesh says in Uttar pradesh will go with non Congress alliance - लोकसभा चुनाव 2019: अखिलेश बोले- यूपी में बनेगा गैर-कांग्रेसी गठबंधन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019: अखिलेश बोले- यूपी में बनेगा गैर-कांग्रेसी गठबंधन

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को यूपी में महागठबंधन की संभावनाओं को खारिज करते हुए कहा कि यूपी में गैर-कांग्रेसी गठबंधन बनेगा। वह यहीं नहीं थमे उन्होंने कहा कि वह जल्द ही तेलंगाना के मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे और विभिन्न राज्यों में छोटे दलों के गठबंधन को मजबूत करेंगे।

अखिलेश बुधवार को लखनऊ में सपा के नगर कार्यालय पहुंचे थे। इसके  और उसके बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने भाजपा व कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा कि उन्हें धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने हमारे विधायक को मध्य प्रदेश में मंत्री नहीं बनाया। इससे यूपी में गठबंधन का रास्ता साफ हो गया। यूपी में गैर-कांग्रेसी गठबंधन बनेगा। आने वाले समय में किस तरह का गठबंधन होगा, कौन-कौन साथ आएंगे? ये विकल्प खुला हुआ है। अखिलेश ने कहा कि वह जनवरी में तेलंगाना के सीएम से मुलाकात करने जाएंगे। बोले-उनसे 25-26 दिसंबर को मिलने की बात हुई थी लेकिन  मिल नहीं पाया।

कानून-व्यवस्था ध्वस्त

अखिलेश ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर हमला बोलते हुए कहा कि कानून व्यवस्था पर राजभवन पहले बड़े सवाल उठाता था। अब राजभवन में भाजपा पदाधिकारियों की खातिरदारी हो रही है। खाना खिलाया जा रहा है। भाजपा ने कानून-व्यवस्था का सत्यनाश कर दिया है। कानपुर देहात में एक को इतना पीटा की हत्या कर दी गई। आगरा में घटना हुई गोरखपुर में घटनाएं हो रही हैं। 

अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने समाजवादियों को न जाने क्या-क्या कहा था। समाजवादियों का संकल्प है कि भाजपा देश से हटे, भाजपा को धन्यवाद जब हम अच्छे काम कर रहे थे, तब हमें जाति धर्म से तौला जाता था। कुंभ पर बोलते हुए कहा कि एक बार नेता जी ने कुम्भ करवाया था। एक बार हमें मौक़ा मिला। भाजपा के युवा कुंभ पर तंज करते हुए बोले कि युवा कुंभ में बेरोजगारी पर बात होती तो अच्छी बात होती है। गन्ना किसान अभी भी दुखी है कि गन्ने की कीमत नहीं बढ़ीं।

लोकसभा चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष ने 18 राज्यों के लिए प्रभारी नियुक्त किए

TV पर जितने चैनल उतना ही चार्ज, जानिए क्या है TRAI का नया नियम

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Akhilesh says in Uttar pradesh will go with non Congress alliance