ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशराहुल कभी अमेठी तो कभी वायनाड भाग रहे, केशव प्रसाद मौर्य का गांधी परिवार पर हमला

राहुल कभी अमेठी तो कभी वायनाड भाग रहे, केशव प्रसाद मौर्य का गांधी परिवार पर हमला

Lok Sabha Election: यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को अमेठी पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि गांधी परिवार ने 60साल तक राज किया लेकिन विकास के नाम पर केवल मूर्ख बनाया।

राहुल कभी अमेठी तो कभी वायनाड भाग रहे, केशव प्रसाद मौर्य का गांधी परिवार पर हमला
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,अमेठीSat, 11 May 2024 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

Lok Sabha Election: उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार अमेठी पहुंचे। यहां उन्होंने ने अमेठी लोकसभा क्षेत्र के सलोन में विशाल टॉकीज के निकट चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस बार आंधी नहीं मोदी की सुनामी चल रही है। भारत अब तीसरी अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी सीट जीत रहे हैं। भाजपा के बढ़ते जनाधार से विपक्षी दल घबराए हुए हैं। राहुल गांधी कभी अमेठी कभी वायनाड तो कभी रायबरेली भाग रहे हैं। 

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गांधी परिवार ने 60 साल तक राज किया लेकिन विकास के नाम पर देश के लोगों को मूर्ख बनाया गया। भाजपा अपने 10 सालों के कार्यकाल में गरीब परिवारों को मुफ्त बिजली कनेक्शन, रसोई गैस, आयुष्मान कार्ड जैसी सुविधाएं दी हैं। पहले सत्ता में बैठे कांग्रेसी कहते थे कि यदि दिल्ली से 100 रुपया भेजा जाता है तो गांव तक 15 रुपये ही पहुंचता है। अब ऐसा नहीं है। केंद्र से जो भी पैसा भेजा जाता है वह पैसा गांव पहुंचता है। 

डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री ने महिलाओं का सम्मान बढ़ाया है। भाजपा की सरकार में एक नहीं लाखों लखपति दीदी बनाई गई हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कभी अमेठी, कभी वायनाड तो कभी रायबरेली भाग रहे हैं। यूक्रेन व रूस के युद्ध के बीच फंसे 25000 भारतीयों को निकलकर सुरक्षित भारत वापस लाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। 500 सालों से बंद पड़े राम मंदिर का निर्माण करा कर रामलला को विराजमान करने का काम बीजेपी ने किया है।