ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसपा प्रत्याशी की जनसमर्थन में डिंपल यादव ने कुशीनगर में किया रोड शो, भाजपा पर भी साधा निशाना

सपा प्रत्याशी की जनसमर्थन में डिंपल यादव ने कुशीनगर में किया रोड शो, भाजपा पर भी साधा निशाना

डिंपल यादव ने बुधवार को पडरौना में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में महिलाओं व नौजवानों को उनका हक व अधिकारी नहीं मिल रहा है।

सपा प्रत्याशी की जनसमर्थन में डिंपल यादव ने कुशीनगर में किया रोड शो, भाजपा पर भी साधा निशाना
dimple yadav road show kushinagar
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,कुशीनगरWed, 29 May 2024 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी के पक्ष में डिंपल यादव ने बुधवार को पडरौना में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में महिलाओं व नौजवानों को उनका हक व अधिकारी नहीं मिल रहा है। महंगाई ने किचन का बजट बिगाड़ दिया है। नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा है। भर्ती के पेपर लीक हो जा रहे हैं। 

डिंपल यादव का हेलीकॉप्टर रवींद्रनगर नवीन मंडी में बने हेलीपैड पर उतरा। यहां से सपा कार्यालय पहुंचकर वह खुली जीप पर सवार हुईं और रोड शुरू हो गया। पडरौना में छावनी, कठकुइयां मोड़ होते सुभाष चौक, तिलक चौक, दरबार रोड से अम्बे चौक पर पहुंचीं। इस बीच डिंपल यादव रास्तों में खड़े लोगों का हाथ जोड़ कर तो कभी हाथ हिलाकर अभिवादन करती रहीं। उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं, युवा और नौजवान अपने-अपने घरों की छतों पर खड़े थे।

भीषण गर्मी में भी भीड़ से डिंपल काफी उत्साहित दिखीं। सपा व कांग्रेस की ओर से उनका स्वागत किया गया। जगह-जगह रुक कर उन्होंने कार्यकर्ताओ व समर्थको को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि यूपी के हाथरस, आगरा से लेकर मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई घटनाओं से सभी वाकिफ हैं। जहां भी डबल इंजन की सरकार है, वहां महिलाओं को उनका हक नहीं मिल रहा। किसान, नौजवान, महिलाएं सुरक्षित नहीं। हक के लिए आवाज उठाने वालों को डराया-धमकाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक जून को अंतिम चरण का चुनाव है। आप सभी डरिएगा नहीं। निडर व र्निभीक होकर सुबह ही बूथ पर जाइएगा और सपा के निशान पर वोट दीजिएगा।