DA Image
31 मार्च, 2020|6:31|IST

अगली स्टोरी

Lockdown : होम डिलीवरी के लिए दिए गए नंबरों पर नहीं लग रहे फोन, लोग परेशान

food item will reach home

राशन, तेल, चायपत्ती जैसी रोजमर्रा की जरूरी वस्तुओं की होम डिलीवरी की व्यवस्था पहले दिन ही लड़खड़ा गई। प्रशासन की ओर से जो नम्बर जारी किए गए थे वे काम नहीं आए। किसी का फोन नहीं लगा तो किसी कंपनी के नम्बर व्यस्त ही जाते रहे। बड़ी संख्या में लोगों ने नाराजगी जताई है। आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान ने इसकी पड़ताल की।

राजाजीपुरम- स्विच ऑफ मिला नम्बर
राजाजीपुरम में लोगों ने बताया कि रिटेल चेन की जिन एजेंसियो का नम्बर प्रशासन ने जारी किए उनको मिलाने पर स्विच ऑफ होने का संदेश मिला।

आलमबाग- एक नम्बर व्यस्त, दूसरे पर बजती रही घंटी

कृष्णानगर और आलमबाग में होम डिलीवरी सुविधा फेल रही। लोग अपने अपने इलाकों से संबंधित नंबरों पर फोन मिलाते रहे। कई का कहना है कि दर्जनों बार फोन मिलाया लेकिन हर बार फोन व्यस्त बोलता रहा। 


आशियाना: नहीं उठा  फोन
कानपुर रोड की मानसरोवर योजना की सेक्टर ओ निवासी जया ने सुबह से लेकर दोपहर तक फैमिली बाजार, विशाल मेगा मार्ट और राउंड ओ क्लाक में कई बार फोन मिलाया। कुछ तो फोन नहीं लगा, तो कहीं फोन नहीं उठा।

चौक- घंटी गई कॉल नहीं उठी
बिग बाजार द्वारा लखनऊ में ऑनलाइन नंबरों के ना उठने की शिकायत स्थानीय लोगों ने की है। निशांत शर्मा ने बताया कि ऑनलाइन ऑर्डर करें तब जब कोई फोन उठाए। अगर सेवा नहीं दे सकते थे तो यूं नंबरों को साझा करना गलत है।

गोमती नगर, गोमती नगर विस्तार- व्यस्त जाता रहा नम्बर
गोमती नगर और गोमती नगर विस्तार में ईजी डे बिग बाजार और स्पेंसर के नम्बर व्यस्त जाते रहे। वहीं, गोमती नगर स्थित कठौता निवासी महातम ने बताया कि ईजी डे पर घरेलू सामान का आर्डर किया था लेकिन कंपनी ने शाम तक भेजने को बोला है। 

प्राग नारायण रोड- कॉल करते रहे नहीं लगा नम्बर
वहीं प्राग नारायण रोड निवासी एसएम गर्ग ने बताया कि बिग बाजार और स्पेन्सर्स का कोई नंबर नहीं लग रहा है। राजमर्रा के सामान की डिलीवरी बिल्कुल ठप है। 

नंबर सही, आज से सामान्य होगी व्यवस्था
जिला प्रशासन का कहना है कि दिए गए नम्बर सही हैं। डीएम अभिषेक प्रकाश ने बताया कि बड़ी संख्या में लोगों ने कॉल की जिसकी वजह से नम्बर व्यस्त जाते रहे। मुख्य विकास अधिकारी मनीष बंसल को प्रभारी बनाया गया है। दिन भर प्रशासन की टीम लगी रही जो इसके लिए अतिरिक्त नम्बरों और रिटेल चेन की एजेंसियों से समन्वय बना रही थी। शुक्रवार से स्थिति सामान्य हो जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lockdown : home delivery Phones numbers are not working in lucknow people are upset