ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलॉकडाउन : CM योगी ने कम्युनिटी किचेन का किया निरीक्षण, गरीबों के लि‍ए भोजन वितरण व्यवस्था शुरू

लॉकडाउन : CM योगी ने कम्युनिटी किचेन का किया निरीक्षण, गरीबों के लि‍ए भोजन वितरण व्यवस्था शुरू

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए हुए लॉकडाउन के कारण गरीबों व निराश्रितों को भोजन वितरण व्यवस्था का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुभारम्भ किया। जियामऊ स्थित कम्युनिटी सेंटर में पहुंचकर व्यवस्था का...

लॉकडाउन : CM योगी ने कम्युनिटी किचेन का किया निरीक्षण, गरीबों के लि‍ए भोजन वितरण व्यवस्था शुरू
हिन्दुस्तान टीम, लखनऊ। Fri, 27 Mar 2020 02:27 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए हुए लॉकडाउन के कारण गरीबों व निराश्रितों को भोजन वितरण व्यवस्था का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुभारम्भ किया। जियामऊ स्थित कम्युनिटी सेंटर में पहुंचकर व्यवस्था का निरीक्षण किया और अधिकारियों को निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री अपराह्न 12 बजे जियामऊ पहुंचे। इससे पहले ज़िलाधिकारी अभिषेक प्रकाश व नगर आयुक्त डा. इन्द्रमणि त्रिपाठी कई अफसरों के साथ मौजूद थे। यहां लगभग पांच हजार लोगों के लिए तहरी बनवाई गई है। मुख्यमंत्री ने पूरी व्यवस्था देखकर संतुष्ट नजर आए।

 ज़िलाधिकारी ने उन्हें बताया कि यहां से अमीनाबाद से होते हुए गन्ने वाली गली तक केकेसी से चारबाग तक गुलमोहर अपार्टमेंट आदि स्थानों पर गरीबों को भोजन पहुंचाया जाएगा। इसी तरह सभी आठ जोनों में पांच पांच हजार लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था की गई है।  <

 
मुख्यमंत्री के शुभारम्भ करने के सभी जोनों में वितरण शुरू हो गया। हालांकि बारिश शुरू होने गाड़ियों को रवाना करने में दिक्कत हो रही है। सभी गाड़ियों के लिए वाटर प्रूफ तिरपाल की व्यवस्थी की गई है। महापौर संयुक्ता भाटिया ने भी जायजा लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें